बजेट स्मार्ट फ़ोन की तलाश करने वालो का इंतजार ख़त्म VIVO कम्पनी ने लॉन्च किया 9000 में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

Informational

अगर आप इस त्यौहार के सीजन में अपने लिए या फिर माता पिता और कोई रिश्तेदार को एक अच्छा स्मार्टफोन वो भी बजट में खरीद कर लेना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। एक अच्छे बजट फोन की तलाश करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। आपको बतादे के यह फ़ोन अभी लॉन्च हुआ है जो न सिर्फ कीमत में बहुत सस्ता है, बल्कि इस फोन के फीचर्स भी शानदार है।

हम बात कर रहे हैं वीवो के नए फ़ोन वाई3एस की। यह फ़ोन की कीमत सिर्फ 9,490 रुपये है। अगर आप इस स्मार्टफोन का दमदार पहलू चाहते हैं तो इसकी बैटरी 5000mAh की पावर के साथ है। आप इस पावर का इस्तेमाल इस फोन के लिए कर सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर दूसरे फोन को चार्ज भी कर सकते हैं। हां, इसमें रिवर्स चार्जिंग फीचर भी है।

अगर आप यह फ़ोन ईएम्आई पर खरीदना चाहते है तो नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दिया जाता है। लेकिन यह विकल्प सिर्फ तीन महीने के लिए है। इस फोन को आप कल से यानी 18 अक्टूबर से ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। इस फ़ोन की खास चीजों के बारे में बात करते है।

कंपनी ने इस फोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इस फोन को आप तीन कलर्स- पर्ल व्हाइट, मिंट ग्रीन और स्टाररी ब्लू में खरीद सकते हैं। हैंडसेट फनटच ओएस 11 पर चलता है और इसमें 13 एमपी सेंसर है। वीवो वाई3एस में 6.51 इंच का हेलो फुलव्यू एलसीडी डिस्प्ले है, जो एचडी+ (1600*720) रेजोल्यूशन के साथ आता है।

फोन मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ आता है। हैंडसेट एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर आधारित फनटच ओएस 11 पर चलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा है। फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा लेंस दिया है।

डुअल सिम और डुअल स्टैंडबाय मोड के साथ, फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, जिसमें दो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *