फ्री में मिल रहा है गैस सिलिंडर : इस ऑनलाइन एप्लिकेशन से बुकिंग कराने पर मिलेगा फ्री LPG Gas Cylinder !

Informational

पिछले कुछ समय से देश में महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। देश में पिछले कुछ समय से हरेक जीवन जरूरी चीज के दामों में बढ़ोतरी देखी गई है। खास तौर पर एलपीजी के बढ़ते दाम आम आदमी को जले पे नमक छिड़कने का काम कर रहे है। एलपीजी के दाम बढ़ते बढ़ते 1000 रुपये के पास पहुच गए है। कोरोना काल से बहुत सारे ग्राहकों को LPG सिलिंडर पर मिलने वाली सब्सिडी भी नहीं मिल रही है। ऐसे में अगर हम आपको कहे की 1000 रुपये के LPG गेस सिलिंडर PAYTM पर से बुक करवाना है और आपको गैस सिलिंडर फ्री में मिलेगा तो जरूर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहेंगे।

पेटीएम के मौजूदा यूजर्स के पास मुफ्त में गैस सिलेंडर पाने का मौका भी है. इसके लिए उन्‍हें पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया पूरी करने से पहले कूपन कोड ‘FREEGAS’ का इस्‍तेमाल करना होगा. कंपनी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर गैस सिलेंडर की बुकिंग ट्रैक करने और रिफिल्‍स के लिए ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर्स की सुविधा शुरू की है।

सबसे पहले Paytm का एप डाउनलोड करके उसे ओपन करले >> उसके बाद आपको Show More पर क्लिक करना है >> वहा जा के आपको Recharge and Pay Bills पर क्लिक करना है >> आगे Book Cylinder पर जाए >> अब आपको अपनी LPG आईडी डालनी होगी या अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालना होगा >> Proceed पर क्लिक करे >> आपको सभी डिटेल देखने को मिलेगी।

एक बार आपका सिलिंडर बुक हो जाये उसके बाद आ[प अपने नजदीकी गैस एजेंसी उपभोक्ता के रजिस्टर्ड पते पर सिलेंडर डिलीवर कर देती है। पेटीएम ने इस बारे में जारी प्रेस रिलीज में कहा है कि देश भर में लाखों यूजर एलपीजी सिलेंडर बुक करने के लिए पहले से ही उसके प्लेटफॉर्म का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

हम आपसे निवेदन करते है अगर आप इस योजना का लाभ उठाना चाहते है तो paytm की एप्प्लिकेशन पर जा कर योजना से जुडी सारी जानकारी ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *