फ्री बस सेवा के लालच में युवक बना लड़की, पर कंडक्टर ने पकड़ ली चालाकी, सबके सामने हो गई बेइज्जती

News

हमारे देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा कुछ योजनाए चलाई जा रही है जिससे जरुरत मंद लोगो को फायदा हो सके। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो ऐसी योजनाओ का गैरफायदा उठाते है। ऐसा ही कुछ दिल्ली में हुआ है। बतादे के दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा एक योजना चलाई जा रही है जिसमे राज्य की सभी महिलाओ को बस में फ्री मुसाफरी मिलती है।

हमने कई लड़को को ऐसे देखा है के वह सोशियल मिडिया पर लड़की का एकाउंट बनाकर लड़को को ठगने की कोशिश करते है। लेकिन हद तो तब हो गई के जब एक लड़का फ्री मुसाफरी का लाभ लेने के लिए दिल्ली में एक बस में सवार हो गया। । युवक ने लड़कियों की तरह अपना सिर कपड़े से ढका और चेहरे पर मास्क लगाया था।कंडक्टर को शक हुआ तो उसने युवक से मास्क हटाने को कहा। युवक लड़की आवाज में ड्राइवर से कंडक्टर की शिकायत करने लगा। लेकिन जैसे युवक ने मास्क हटाया तो दाढ़ी-मुछे वाले लड़के का भांडा फूट गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली में 2019 से ही महिलाओं के लिए फ्री बस सर्विस दे रही है। यही वजह है कि युवक ने बस किराया बचाने के लिए लड़की का रूप बना लिया. दरअसल, युवक ने लड़कियों की तरह अपना सिर कपड़े से ढका और चेहरे पर मास्क लगा लिया था। पर कंडक्टर को शक हुआ तो उसने युवक से मास्क हटाने को कहा. ऐसे में युवक लड़की आवाज में ड्राइवर से कंडक्टर की शिकायत करने लगा. लेकिन जैसे युवक ने मास्क हटाया तो दाढ़ी-मुछे वाले लड़के का भांडा फूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *