प्रेमिका की शादी की बात से पगलाया प्रेमी, बोला- बारात आई तो दूल्हा समेत बारातियों को…

Uncategorized

आजकल हमारे देश में शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। हर साल की तरह इस साल भी शादी ब्याह से जुड़े अजीबो गरीब मामले सामने आ रहे है। बतादे के दिल्ली से एक चौकाने वाले मामले सामने आया है। इस हैरान कर देने वाले मामले में लड़की की शादी होने जा रही थी तो उसके प्रेमी ने उसे धमकी दे दी के अगर बारात आयी तो दूल्हे समेत सबको मार दूंगा फिर जो हुआ उसे पढ़कर आपके होश उड़ जायेगें।

बतादे के इस मामले में लड़की दनकौर कस्बे की रहने वाली है, जिस पर सनकी प्रेमी शादी नहीं करने का दबाव बना रहा है। आरोपी प्रेमी ने लड़की को फोन पर धमकी दी है कि अगर उसने शादी नहीं तोड़ी और बारात दरवाजे पर आई तो वह दूल्हा समेत बारातियों को जान से मार देगा। लड़की ने अपने भाई से यह जब बात बताई तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। लड़की के भाई ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक लड़की का प्रेमी और वह उसकी शादी से खफा है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। युवती की शादी 19 मई को है और इधर आरोपी का आना-जाना भी उसकी गली में बढ़ गया है। लड़की के परिजनों का कहना है कि आरोपी दबंग है, इसकी वजह से वे खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें शादी वाले दिन किसी अनहोनी की चिंता सता रही है, वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा।

लड़की की शादी की बात सुनकर एक प्रेमी इस कदर सनकी हो गया है कि उसने दूल्हा समेत बारातियों की हत्या करने की धमकी दी है। दरअसल, यह ग्रेटर नोएडा के दनकौर का मामला है, जहां तीन दिन के बाद एक लड़की की शादी होने वाली है, मगर उससे पहले ही लड़की के प्रेमी ने दूल्हे को जान से मारने की धमकी देकर वधू पक्ष में खौफ पैदा कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *