प्रिसिपल पति को रोज पिटा करती थी पत्नी, पति बोला जो हाथ लगता उसी से पिटती, कैमरे मे केद हुई करतूत।

Informational News

पति पत्नी के बिच के झगडो के किस्से आज कल रोज सामने आते हे. अपने भी आपके आसपास ऐसे ही झगडे देखे होगे. जहा पुराने समय मे या कहे तो आज से कुछ साल पहले तक  पत्निया पीडित थी. वही आज की जमाने मे यह काम कही घरो मे पत्निओ ने संभल लिया हे. आज ऐसा ही एक किस्सा सामने आया हे जहा एक स्कूल प्रिन्सिपल अक्सर उनकी पत्नी से बेरहमी पीटते नजर आये हे.

प्रिन्सिपल ने जब यह पूरा वाकया मिडिया के सामने रखा तो उनका डर साफ नजर आ रहा था. पति ने बताया की उनकी पत्नी उनको बेरहमी से पीटती हे. इतना ही नही हाथ मे जो आये उससे पीटने लगती हे. कभी बेट कभी कडाई। में यह सब सहन कर रहा हु उसकी एक ही वजह उनका पुत्र हे. वह नही चाहते की उनका घर टूटे और उनके बच्चे को बिना माँ के रहना पडे.

अलवर में पत्नी के हाथों पिटे स्कूल प्रिंसिपल पति सामने आए हैं। आपको बता दे की 9 साल पहले दोनों ने शादी की थी. मगर उसके कुछ साल बाद ही पत्नी की पिटाई का शिकार हो रहे हे. पीड़ित ने पत्नी की बेरहमी की जो कहानी बताई, वो हैरान कर देने वाली है। पति की इतनी बेहरहमी से पिटाई देख कोई भी दहल जायेगा। प्रिंसिपल ने पत्नी की सचाई बहार लाने के लिए घर मे कैमरे लगवाए थे.

कही बार इतना मारा जाता की कपडे भी फाड देती थी. पीड़ित प्रिंसिपल का कहना है कि वह उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करना चाहती थी। जिस मकान में वे रहते हैं, वो पीड़ित के नाम पर है। पति ने पत्नी की CCTV फुटेज इक्कठा की हे जिससे उसकी सचाई को सबके सामने रखा जा सके. कोर्ट ने पतिको सुरक्षा मुहैया करहने का आदेशदिया गया हे.

पति ने ऐसे कही वीडियो शेयर किये हे जिसमे पत्नी पति को बेरहमी से पीटती नजर आई वही पति पुरे घर मे यहाँ से वहा भागता नजर आया. किसी शादी का यह भी अंजाम हो सकता हे यह देख हर कोई हैरान नजर आया. कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी नजर आ रहा है। पिता को पीटते वक्त वह डरा हुआ नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *