प्यार में अंधे शक्श ने अपनि प्रेमिका को पाने के लिए तांत्रिक के पीछे खर्च कर दिए 43 लाख रूपिये फिर पता चला

News

प्यार मे अंधे इस शक्श ने सारी हदे पार कर दी। आपने हीर रांजा , शाहजहाँ मुमताज की कहानिया सुनी होगी पर यहा शक्श ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए तांत्रिक के पीछे 43 लाख रूपिये खर्च कर दिए।यह शक्श अहमदाबाद गुजरात का रहने वाला हे और एलेक्ट्रिकल दुकान का मलिक हे। राहुल पटेल का उनकी गिर्लफ़्रेंड के साथ जगडा हो गया था, उसके बाद दोनो मे बाते होनी बंध हो गई।

राहुल के कही बार समजाने के बाद भी उनकी गिर्लफ़्रेंद नही मानी और उनकी बातें बंध हो गई। प्यार मे पागल यह पटेल अपनी प्रेमिका को पाने के लिए कुच भी कर सकता था, किसी की बातों मे आके उन्होंने तांत्रिक विधी करने का निस्चय किया। मगर उनको कहा पता था की तांत्रिक के भेष मे एक लुटेरा उनका इंतजर कर रहा हे।

मिलती खबर के अनुसार आरोपियों ने पटेल से विधी के नाम पर धीरे धीरे पैसे एड्ढ ना शरु किया। उन्होंने ५ लाख ओनलिन लिए और केश मे पैसा लेना शरु रखा। धीरे धीरे करके वेपारी से ४३ लाख रूपिये निकल लिए।जब वेपारी के पास पैसे ख़त्म हो गए तब जा के अहेसास हुआ की उसके साथ ठगी हो रही हे।उन्होंने पोलिस फ़रियाद की। वेपारी ने ३ लोगो के सामने ठगी की फरियाद की हे. पुलिस ने आगे की कार्यवाही चालू कर दी हे.

यह एक सचमे चौकाने वाली बात हे की कैसे कोई इतना बड़ी गलती कर सकता हे. इस शक्श के पास जब पैसा ख़त्म हो गए उन्होंने लोगो के पास से पैसे लेके भी तांत्रिक को दिए जभ पैसे वापस लेने आये लगे तब इनकी आंखे खुली. हमें ऐसे वाकया से जागृत होना चाहिए और दुसरो को भी जागृत करना चाहिए. हमारे समाज में ऐसे वाकया आयेदिन होते रहते हे जिसके सामने जाग्रत्तता जरुरी हो गई हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *