पैसों की तंगी से परेशान हो गए हैं? ये अचूक उपाय कर लें, बदल जाएगी किस्‍मत

News

जीवन यापन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज़ हैं पैसा। पैसा एक ऐसी शक्ति हैं जो की जीवन सरल कर देती हैं। पैसो की तंगी कभी कभी परिवार में भी खटपट पैदा कर देती हैं। कभी कभी पैसो की तंगी का तनाव लोगो को गहरी निराशा की और ले जाता हैं। कुछ लोग बोहोत मेहनत करने पर भी अपनी आर्थिक स्थिति के साथ जूझते रहते हैं ऐसे में अपने ग्रह ठीक करने और माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए कुछ उपाय शास्त्रों में बताये गए हैं। जोकि कुछ इस तरह हैं

‘कराग्रे वसते लक्ष्‍मी: करमध्‍ये सरस्‍वती। करमूले च गोविंद: प्रभाते कुरुदर्शनम्।’ इस मंत्र की सार्थकता को बनाते हुए आप जब भी सुबह उठे बीएड मैं बैठते ही अपनी हथेलियों को देखे। और यह मंत्र जरूर बोले क्युकी माँ लक्समी और सरस्वती हटो में वस् करती हैं। वह आपका भाग्य बदल सकती हैं।

ज्योतिष शास्त्र में चींटियों, मछलियों और पक्षियों का अलग ही महत्व देखा जाता हैं। यदि आपको भी अपनी आर्थिक तंगी से निपटने के कोई रस्ते नहीं दिखाई देते तो आप हररोज चींटियों को आटा और शक्कर का मिश्रण कर कर डाले। इसके आलावा मछलियों को आते की गोलिया खिलाये। ये आपके भाग्य को भोहोत ही तेजी से बदलेगा।

अगर आप अच्छी नौकरी पाने में विफल हो रहे हैं तो आप हर शनिवार को पीपल के पेड़ के निचे या फिर अगर नजदीक में शनि मंदिर हैं तो उसमे सरसो के तेल से दिया जलाये। आपकी समस्या जल्द ही सुलझ जायेगी इसके साथ अगर आप बिज़नेस करते हैं तो उसकी बाधाएं भी दूर होगी।

यदि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा हैं तो आप कोई भी काम आसानी से पूर्ण नहीं कर पाते ऐसे में जगदे और बीमारी बोहोत ही आम बात होती हैं। इस ऊर्जा को सकारत्मक ऊर्जा में परिवर्तन के लिए आप समुद्री नमक का पोछा लगाए और हफ्ते में एक बार आप जरूर नमक वाले पानी से स्नान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *