पेंटिंग में छिपे हैं 6 जानवर, ढूंढकर बताओ तो जानें; 99 परसेंट हुए फेल

News

भगवान ने नजर तो सबको एक जैसी ही दी है लेकिन हर किसी का किसी भी चीज को देखने का तरीका अलग अलग होता है। आप किसी भी चीज को किस तरह से देखते हो वह आपका व्यक्तित्व दर्शाता है। एक ऐसी ही तस्वीर सोशियल मीडया पर वायरल हो रही है। जो आपके दिमाग की कसरत भी करायेगी और आपके व्यक्तिव के बारे भी बतायेगी।

आज इंटरनेट पर दिमाग को थका देने वाली बहुत सी तस्वीरें आपको आसानी से मिल जाएंगी। बतादे के ऐसी तस्वीरों से इंसान के दिमाग की कसरत भी हो जाती है। ऐसे में ऐसी तस्वीर में छिपे पहलू को ढूंढ निकाल ने में किसी को मजा आता है तो किसी के दिमाग का दही’ करती इस तस्वीर को देख कर लोग कंफ्यूस हो जा रहे है बता नहीं पा रहे है।

एक बार फिर से सोशियल मिडिया पर दिमाग की कसरत करा देने वाली तस्वीर वायरल हो रही है। बतादे के एक पेंटिंग है, जिसमें 6 जानवर छिपे हुए हैं। पहले की तस्वीरों की तरह यह तस्वीर भी 6 जानवरों के रहस्य को अपने भीतर समेटे हुए है। तस्वीर एक जंगलनुमा पेंटिंग है। इस पेंटिंग में आपको 6 जंगली जानवर ढूंढकर दिखाना है। अगर आप इन जानवरों को सिर्फ 20 सेकंड में ढूंढकर दिखा देंगे तो आपको जीनियस समझा जाएगा।

कई लोग 20 सेकंड में सभी 6 जानवरों को ढूंढकर बताने वालों को बीरबल की तरह तेज दिमाग वाला बता रहे हैं। बता दें कि इस पेंटिंग में ऊंट, तीतली, मगरमच्छ, हिरण, कोबरा और खरगोश छिपे हुए हैं। बहुत सारे लोग इन जानवरों को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग इसका जवाब देने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। काफी कोशिश के बाद ये लोग अंत में हार मान ले रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग हैं. जिनका दिमाग इतना तेज है कि वह 20 सेकंड में उत्तर दे पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *