पुलिस को सुचना मिली के लड़की बेचने का सौदा चल रहा है, अंत में पुलिस थाना मंडप से सजाया गया और पुलिस ने ही धूमधाम से करवाई शादी

News

शादीया तो हमने और आपने बहुत सी देखी होंगी लेकिन जब किसी थाने में मंडप सजा हुआ देखा क्या आपने कभी. तो ऐसी ही एक अनोखी शादी कानपुर देहात के मंगलपुर थाने में एक ऐसी शादी रचाई गई जिसमे शादी का मंडप थाने में सजा था। यह शादी बहुत ही वायरल हो रही है और सुर्खिया बटोर रही है।

कानपुर देहात पुलिस के सामने एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी लड़की को बेचने का सौदा हो रहा है।इस घटना के बारे में पता चलते ही कानपुर देहात पुलिस हरकत में आ गई और मौके से लड़की को सुरक्षित तरीके से बचाकर थाने लाया गया. लड़की ने जब थाने आ कर पूरी बात सुनाई तो सबकी आंखे बहार आ गई थी।

दरसल इस किस्से में हुआ यु था के लड़की अपने घर सीतापुर से भाग कर अपने प्रेमी के गांव कानपुर देहात आ पहुंची.थी जहां उसने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद ठान ली.थी यह किस्सा कानपुर देहात के बलाई खुर्द गांव का है. जहां के रहने वाले पिंकू और सीतापुर की रहने वाली सलोनी दोनों एक दूसरे काफी समय से एक दूसरे से प्रेम करते थे दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन लड़के के घर वाले इस शादी के लिये बिलकुल भी राजी नहीं थे. लड़के के घर वालो को बस यही बात का एतराज था के लड़की बाल्मीकि समाज की है और लड़का यादव है. लाख मानाने के बाद लड़के के घर वाले नहीं माने और फिर लड़की भागकर लड़के के घर आ पहुंची .

लड़की ने अपने प्यार के लिये अपना घर छोड़ कर लड़के के घर कानपुर देहात आ तो गई.लेकिन लड़के पिंकू के परिवार को किसी भी हाल में यह रिश्ता मंजूर नहीं था। पुलिस को इस मामले का पता चला और लड़के के परिवार के साथ बात चित कर के लड़के के घर वालो को माना लिया. पुलिस ने लड़की और लड़के दोनों के घर वालों को थाने में ही बुला लिया. लड़की के पिता राजकुमार पीएसी में कर्मचारी है। बहुत न कठिनाईओ के बाद इस शादी पर लड़के के घरवालों की सहमति बनी और पुलिस थाने के परिसर के मंदिर में ही मंडप सजा दिया और ऐसे पुलिस ने दोनों प्रेमी को मिला दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *