पुरानी साइकिल खरीद लाया शख्स, बेटे के साथ की पूजा, दोनों हुए इतने खुश जैसे खरीदी हो मर्सिडीज कार, Video जीत लेगा दिल

News

सोशियल मिडिया पर बहुत सारे विडिओ ऐसे ट्रेंड करते है जो हमारे दिल को छू जाते है। कुछ विडिओ ऐसे भी ट्रेंड करते है जिसे देखकर हम इमोशनल हो जाते है। आज हम आपके सामने एक ऐसे ही वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताने वाले है जिसे देखकर आपको लगेगा पैसा ही सबकुछ नहीं होता , कुछ लोग छोटी छोटी चीजों में भी बहुत खुश रहते है।

दरसल आजकल सोशियल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक बाप और बेटा बहुत खुश दिखाई दे रहे है। आपको बतादे के बाप बेटे ने एक सेकण्ड हेंड साईकिल खरीदी है। घरवाले इतने खुश होते हैं जैसे उन्होंने कोई महंगी कार खरीद ली है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स घर के बाहर एक साइकिल खड़ी करके उसे माला पहनाकर उसकी पूजा कर रहा है।

साइकिल दिखने में काफी पुरानी लग रही है। शख्स के पास ही उसका छोटा सा बेटा भी खड़ा है। पूजा करने के बाद शख्स हाथ जोड़ता है। इस दौरान बाप और उसके बेटे के चेहरे पर जो खुशी नज़र आ रही है वो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उशने सेकेंड हैंड साइकिल नहीं बल्कि मर्सिडीज कार ही खरीद ली है। दोनों के चहेरे की मुस्कान कम ही नहीं हो रही है।

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है। उनके चेहरों पर खुशी देखिए. उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है। वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *