पीयूष जैन गिरफ्तार, इत्र कारोबारी ने बताया- कहां से आया इतना पैसा, जवाब सुनकर हंस पड़े अफसर!

News

इत्र कारोबारी को लेके एक के बाद एक बड़ी खबरि आ रही हे. इत्र कारोबारी पियूष जैन के कानपुर के घर पे हुई रेड को लेके सुर्खियों में थे अब उनके किन्नोज के घर पे भी रेड पडी हे और वह से भी बेशुमार दौलत मिली हे. एक खबर के मुताबित कन्नौज मे भी शनिवार रात से ही नोट गिनने की कही मशीनें लगी हैं. अब तक 100 करोड के आसपास कैश मिल चुका है. अधिकारी बैडरूम, बाथरूम किचन सभी जगह से कैश और जेवरात बरामद हो रहे हे.

अब तक कानपुर और कन्नौज स्थित आवास से 260 करोड नगद, 15 किलो सोना और 50 किलो चांदी बरामद की जा चुकी है. टीम अभी भी नोटों की गिनती में लगी हुई है. यानि की यह आंकड़ा बढ सकता हे. पीयूष जैन ने कहा कि उसने पुश्तैनी बाप दादा का सोना बेचकर यह रकम जमा की थी। जब अधिकारियो ने पूछा की यह सोना तुमने कहां बेचा उसके बाद यह सवाल पर वह खामोश रहा।

उसने अग्गे बताया की घर का पुश्तैनी 400 किलो सोना पड़ा था. इस जवाब पर इनकम टैक्स की टीम को यकीन नहीं हुआ। उसने आगे बताया की इस रकम का इनकम टैक्स काट लें और बाकी पैसा वापस कर दें। जब जांच टीम ने सोना बेचने का कारण पूछा तो इत्र कारोबारी बोले उनको बिजनेस में पैसा लगाना था। अफसरों ने कहा कि पिछले पांच साल में बिजनेस नहीं बढ़ाया है। कोई नया बिजनेस प्लान या ब्लू प्रिंट तक नहीं है, फिर भी सोना बेच दिया? इस पर वह खामोश हो गए।

आगे अफसरो ने पूछा की अगर मान भी ले सोना बेचा गया तो कहां बेचा? इस पर वेपारी ने कहा, थोड़ा-थोड़ा कर कई साल से छोटे-छोटे ज्वैलर्स को सोना बेचा। इस पर अफसर भी हंस पड़े और कहा, 400 किलो सोना कई साल से बेचकर रकम जमा करने की मूर्खता कौन करता है, इस पर वह चुप्पी साध गए। आपको बता दे की बीते तीन दिनो से इत्र वेपारी के घर पर छापेमारी चालू हे और बेशुमार दौलत बरामत की गई हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *