पापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलता

Rashifal

अमूमन लोग राहू और केतु का नाम सुनते ही भयभीत हो जाते है. लोग राहू और केतु को बुरा फल देने वाला गृह मानते है. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है. राहू और केतु की दशा तय करती है की राहू और केतु आपको कैसा फल देंगे. कई बार राहू और केतु अच्छे फल भी देते है.

आपको बतादे की राहू फिलहाल मेष राशी में गोचर कर रहा है और केतु तुला राशी में गोचर कर रहा है. दोनों ग्रह 30 अक्तूबर 2023 तक इसी राशी में रहने वाले है. दोनों ग्रहों का इन राशियो में गोचर करना कुछ राशी के जातको को फायदा पहुचायेगा. चलिए उन राशी के बारेमे जानते है.

वृषभ राशी: यह समय आपके लिए बहोत शुभ है. बिगड़े काम बन जायेंगे. आप अपने जीवन में सकारात्मक महेसुस करेंगे. आपको इस समय में धन लाभ होने के संकेत मिल रहे है. आपको विदेश यात्रा माँ मौका भी मिल सकता है. अगर नौकरी कर रहे है तो आपकी पदोन्नति होगी. कारोबारी लोगो को अपने कारोबार में काफी फायदा मिलेगा.

मिथुन राशी: यह समय आपके जीवन में आर्थिक फायदा लेकर आएगा. यह गोचर मिथुन राशी के जातको के लिए अति शुभ रहने वाला है. आपके जीवन में आय के स्त्रोत बढ़ने वाले है. आप कई माध्यमो से धन की प्राप्ति करने वाले है. आपके जीवन में बहोत बड़ा आर्थिक लाभ होने वाला है जो आपके पुरे जीवन को बदलकर रख देगा.

कर्क राशी: अगर नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपको शुभ समाचार मिलेंगे. यह गोचर आपके लिए खुश खबरी लेकर आने वाला है. बिजनेस कर रहे जातको को अपने बिजनेस में काफी वृध्धि देखनेको मिलेगी. यह समय नया वाहन खरीदने के लिए काफी अनुकूल रहेगा. राहू आप पर काफी महेरबान रहने वाले है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *