पाकिस्तान के नए प्राइम मिनिस्टर शेहबाज निकले शादियों के ‘शहंशाह’ की हे 5 शादिया, तस्वीरें देख आप भी चौक जायेगे

News Political

पाकिस्तान मे हालही मे इमरान खान की सत्ता चली गई हे. ऐसे मे नए प्रधान मंत्री के तौर पर नवाब शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ का नाम तय माना जा रहा हे. इमरान खान ने शाहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के हर तरह के हथकंडे अपना लिए मगर कोई कमियाभी नही मिली. इमरान की तीन शादिया विवादो का या कहे तो गॉसिप्स का टॉपिक बना रहा थे मगर अब शाहबाज की बात करे तो वह इमरान से भी 2 कदम आगे हे और उन्होंने 5  शादिया की हे.

शाहबाज राजनीती के साथ साथ एक कामियाब बिसनेसमेन भी हे. आपको बता दे की शाहबाज का अपनी बेगम को जल्‍दी घर पहुंचाने के लिए फ्लाईओवर बनवा देने का किस्‍सा विवादो की वजह भी बना था।  शाहबाज शरीफ अब तक 5 बार शादियां कर चुके हैं और हाल के दिनो मे वह दो पत्नियों के साथ रहते है. उनकी पहेली शादी 1973 में बेगम नुसरत शाहबाज से शादी हुई थी. जो करीब 20 सालो तक चली और 1993 तलाक हआ.

दूसरी शादी आलिया से हुई मगर नवाज शरीफ ने इस शादी का जोरदार विरोध किया और तलाक लेने के लिए कह दिया मगर शरुआत मे शाहबाज नही माने मगर 1 साल बाद ही इनका तलाक हो गया.  यह शादी भी 1994 तक चली। शाहबाज ने इसके बाद निलोफर खोसा, 2003 में सोशलाइट तेहमीना दुर्रानी से शादी की थी। शाहबाज यही नही रुके उन्होने वर्ष 2012 मे ने कलसुम हयी से सीक्रेट तरीके से निकाह किया था.

शाहबाज शरीफ तीन शादियो से तलाक ले चुके हे. अभी वह दो पत्नीयो के साथ रहते हे नुसरत और तेहमीना दुर्रानी। शाहबाज शरीफ का बेटा पंजाब  मे मुक्यमंत्री बनने की रेस मे आगे चल रहे हे. वही दूसरा बेटा सुलेमान शाहबाज अरबो का बिजनेस संभाल रहा हे. उनकी पत्नी आलिया हनी घर लेट पोहचने से ट्राफिक के परेशान रहती थी ऐसे मे उन्होंने एक ब्रिज बनवा डाला था. आज वह ब्रिज मजाकिया तौर पर हनी ब्रिज के नामसे जाना जाता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *