पवनदीप ने अरुनिताकीही बिल्डिंग में ख़रीदा फ्लेट, इसे प्यार कहे या दोस्ती?

Bollywood News

इंडियन आइडल-12 के दौरान पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नाम हमेशा एक साथ जुड़ा रहा। आपको बतादे के उन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती होने की बात स्वीकार की लेकिन किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया। शो में कई बार होस्ट आदित्य नारायण और जज दोनों को दोस्ती से आगे बढ़ गए है इस बात पर कई बार चिढ़ाया है जज और होस्ट जब भी दोनों के उनके बीच के संबंध के बारे में पूछते तो दोनों शर्मिंदा और मुस्कुराते हुए जवाब देने से खुद को बचा लेते थे और बात को ताल देते थे।

दोनों के बीच कुछ पक रहा है ऐसी बाते काफी हो रही है क्योंकि इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप अरुणिता दोनों ने एक ही बिल्डिंग में नजदिक में ही अपार्टमेंट ले लिया है। इस बात का खुलासा करते खुद पवनदीप ने यह भी कहा कि उसने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है और घर उसी बिल्डिंग में है जहां अरुणिता ने फ्लैट खरीदा है।

हाल ही में पवनदीप के साथी इंडियन आइडल-12 कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने कहा कि हमारे लोगों का प्लान है कि हम सब साथ में रहें. सभी लोग एक साथ एक ही बिल्डिंग में रहेंगे। इससे हम सब एक दूसरे के करीब रहेंगे और हमारी दोस्ती और मजबूत होगी और कभी नहीं टूटेगी। दानिश ने बताया के हम सब बाहर से आए हैं। कोई उत्तराखंड का है तो कोई राजस्थान से आया है। हम सब ने पहले से ही तय किया था के हम सब पास पास में ही रहेंगे। हम सब अब दोस्त नहीं एक परिवार बन गये है।

इंडियन आइडल-12 शो में पवनदीप और अरुणिता के बीच काफी रोमांटिक एंगल का इस्तेमाल किया गया। कई लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि पवनदीप और अरुणिता के बीच कुछ चल रहा है ये सब इसलिए दिखते थे ताकि शो की टीआरपी बढे। हालांकि, अब पवनदीप और अरुणिता के बीच दोस्ती ही है या कुछ और, यह भविष्य में पता चलेगा। दोनों की तरफ से इस बात पर कोई खुलासा नहीं हुआ है दोनों इस बारे में बात करने से शर्मा रहे है हालांकि दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *