परिवार के हालत के आगे मजबूर अनुपमा फंसी वनराज के चाल में , फिर से शाह हाउस के जेल में होगी अनुपमा

Bollywood

परिवार के हालत के आगे मजबूर अनुपमा फंसी वनराज के चाल में , फिर से शाह हाउस के जेल में होगी अनुपमा

 

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ ने इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन हासिल की है। शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। हालांकि अनुपमा एक बार फिर से अपने परिवार की जिम्मेदारियों में दबने लगी है। दूसरी तरफ वनराज जानबूझकर अनुपमा को अनुज से दूर करने में लगा हुआ है। अनुपमा में आपने अब तक देखा के राखी शाह हाउस में जमकर हंगामा मचाती है। किंजल राखी से जाने के लिए कहती है। ये बात सुनकर राखी इमोशनल हो जाती है।

राखी के जाने के बाद अनुपमा वनराज से बात करती है। इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक नया मोड़ आने वाला है। सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा तोषु की अच्छे से क्लास लगाएगी। इसी बीच बा अनुपमा को अपने पास बुलाएगी। बा और वनराज ऐलान करेंगे कि अब से अनुपमा शाह परिवार में ही रहेगी। ये बात जानकर अनुपमा हैरत में पड़ जाएगी। बापूजी वनराज के इस फैसले की आलोचना करेंगे।

अनुपमा अनुज को वनराज के फैसले के बारे में बताएगी। अनुज अनुपमा को शाह हाउस में रहने की इजाजत दे देगा। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा रोना शुरू कर देगी। अनुज कहेगा कि किंजल को सच में अनुपमा की जरूरत है। ये बात कहते हुए अनुज भी इमोशनल हो जाएगा। जिसके बाद अनुपमा अनुज की जमकर तारीफ करेगी। अनुज और अनुपमा पैकिंग करने के लिए अपने घर चले जाएंगे। घर पर अनुज काफी उदास हो जाएगा। ऐसे में अनुपमा अनुज को सहारा देगी।

अनुपमा के शाह हाउस में आते ही वनराज अपने तेवर दिखाएगा। वनराज अनुज की एंट्री पर बैन लगाएगा। वनराज दावा करेगा कि अनुज शाह हाउस में अनुपमा से नहीं मिल सकता। जिसके बाद वनराज और अनुपमा के बीच जबरदस्त बहस हो जाएगी। वहीं अनुपमा के आने से काव्या भी चिढ़ जाएगी। काव्या वनराज को खराीखोटी सुनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *