पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बारात में जमकर झूमी, फिर विदा कराके सौतन को घर भी ले आई

News

हमारे समाज में किसी भी पुरुष की एक शादी हो जाये उसके बाद दूसरी शादी तब होती है जब पहली पत्नी से तलाक हो जाए या फिर पहली पत्नी की मौत हो जाये। कई कबार कुछ पुरुष शादी के बाद दूसरी पत्नी को रखते है लेकिन एक घर में रख नहीं सकते। लेकिन आज हम आपको एक सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमे एक पत्नी ने ही उसके पति की दूसरी शादी करवाई है। तो चलिए आपको बताते है के आखिर क्यों पत्नी ने पति की दूसरी शादी करवाई।

बतादे के यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बरेली सामने आया है। जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई। शादी तो करवाई लेकिन पति के साथ बारात में भी गई और बारात में खूब नाची भी भला। अब आप सोचेंगे के शायद यह पहली पत्नी पागल तो नहीं है के उसके पति की दूसरी शादी करवा रही है और तो और बारात में भी जमकर डांस कर रही है। बतादे के यह पहली पत्नी बिलकुल भी पागल नहीं है। पति की दूसरी शादी करवाने के वजह कुछ और है।

दरअसल शादी के चार साल बाद भी दंपति के संतान नहीं थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी ने पति की दूसरी शादी की सहमति दे दी। पत्नी के मायके वालों ने शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी है लेकिन यहां पत्नी ने आगे आ कर पति के बचाव में खड़ी हो गई. पुलिस ने भी महिला की सहमति को देखते हुए पति के ऊपर कार्रवाही करने से इंकार कर दिया। प्यार, त्याग और आपसी सामंजस्य का यह किस्सा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जब पति ने पत्नी के सामने दूसरी शादी की बात कही तो पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की ख़ुशी के लिए दूसरी शादी करने की बात को सहमति दे दी। फिर क्या था इसके बात पति का रिश्ता तय हो गया और पत्नी अपनी सौतन को लाने को खुशी- खुशी तैयार हो गई। फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी। बीते गुरुवार युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया। साथ ही उसकी पहली पत्नी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई। पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *