पति शौक पूरा नहीं कर पाया तो महिला ने कर दिया ये घिनौना काम, उठाया खूबसूरती का फ़ायदा

News

कई बार लोगो की अपने से ज्यादा पाने की ख्वाहिशे परेशानियो में दाल देती है. हमें कभी छोटा नहीं सोचना चाहिए, लेकिन अपनी ख्वाहिशो को पूरा करने के लिए ऐसे काम नहीं करने चाहिए जो हमें परेशानियो में दाल दे. एक ऐसा ही महत्वकांक्षी औरत का मामला सामने आया है. अपने पति की आर्थिक परिस्थिति ठीक नहीं होने के कारण अपने लग्जरी सपने पुरे करने के लिए जो इस औरन ने किया है, वह हमें सोचने पर मजबूर कर देता है.

हम जिस औरत की बात कर रहे है, उसका नाम रेखा कंवर है और उसके पति का नाम विक्रम सिंह है. विक्रम एक मार्बल की फेक्टरी में काम करता था. रेखा को यह जिंदगी पसंद नहीं थी, जिसके चलते उसने अपनी हदे पार करने की सोची. वह तिन साल पहले मार्बल व्यापारी के संपर्क में आई, तब से अब ततक दोनों के बिचमे कई बार शारीरिक सबंध भी बने है. रेखा ने दोनों के शारीरिक सबंध बनाते वक्त का विडिओ भी शूट कर लिया था.

इस विडिओ को दिखा कर वह व्यापारी के पास से 23 लाख की डिमांड करती है. व्यापारी उसको यह रुपये दे भी देता है. रेखा उससे अपना घर बनाना शुरू करती है, उसका साथ इस काम में शैतान सिंह नाम का व्यक्ति देता है. उसके बाद लालच कम नहीं होती और रेखा फिरसे 50 लाख रुपये की मांग करती है. अब व्यापारी के पास मरने के सिवा और कोई रास्ता नहीं बचता है.

व्यापारी मरने से पहले अपनी बहन से मिलने जाता है. बहन को साड़ी बात बताता है और बहन उसको पोलिस के पास लेजाती है. पोलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लेकर रेखा, उसके पति विक्रम और उसके रिश्ते में भांजे लगने वाले शैतान सिंह को हिरासत में लेती है. अब इस केस में पोलिस की कार्यवाही चल रही है. हमें इतना भी महत्वकांक्षी नहीं होना चाहिए की हम अपनी सारी हदे पार करके अपने को अपने रिश्तेदारोंको परेशानी में डालदे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *