पति पत्नी और वो! पति की प्रेमिका ने घर आके पत्नी को धमकाया और कही कुछ ऐसी बात के जिसने भी सुना वह हो गया शर्म से पानी पानी

Informational News

आज विवाहेतर संबंध के बारे मे मिल रही खबरे आम होने लगे हे, जहा देखे वहा ऐसे किस्से बनने लगे हे. हममे से शायद ही कोई होगा जिसके जान पहचान काम से काम एक ऐसे पुरुष या स्त्री के विवाहेतर सम्बन्ध न हो. आज के समाज मे जैसे लग्न की पवित्रता कम हो रही हो िस्तरीके से एक्स्ट्रा मेरिटेल अफेयर की संख्या बढती जा रही हे. आज हम जिस खबर की बात कर रहे हे उसमे पति की प्रेमिका ने तो जैसे साडी हदे पार करदी हो.

यह खबर अहमदाबाद के इसनपुर का हे. यहा पर पति पत्नी और वो का मामला फ़िल्मी हो चला था. जिसने भी सुना वो दंगरह गए. िसनपुर मे रह रहे पति पत्नी का सलून था. पति सलून चलाता था. पति के ालुन मे काम कर रही लडकी के साथ ही उसका चक्कर था. इसकी बात धीरे धीरे पत्नी तक पोहच गोई. पत्नी को शक होने से समय समय पे सलून पे काम करने वाली लडकी को पत्नी उसके पति के अब्रे मे प्रश् करने लगी थी.

सुबह प्रेमिका पति पत्नी के घर आई और चिल्लाने लगी तुम मुझसे समय-समय पर अपने पति के बारे में क्यों पूछती हो, इतना ही नही प्रेमिका ने पत्नी के साथ मारपीट की. इसके आलावा धमकी दी की वह चाहेगी तो घर सम्पति बेच के उसको सड़को पे ला खडा कर देगी. प्रेमिका की धमकी सुन गभराई पत्नी ने पोलिस रिपोर्ट दर्ज की.

इस चिल्ला चिल्ली मे आसपास के लोग भी वहा इक्कठा हो गए थे. लोगो ने बताया की प्रेमिका ने महिला का हाथ खिंचा चाटा मारा और धमकाया भी. पति ने प्रेमिका को समजने की कोशिशे की मगर वह नही मानी। पत्नी ने पुरे मामले की फरियाद पोलिस स्टेशन मे करवाई। आज के वक्त मे ऐसे किस्से आम बनते जा रहे हे जो की किसी भी समाज के लिए शोभ्य या अच्छा नही हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *