पति ने सुसाइड नोट लिखा- ‘तुम्हारे लिए एक जान क्या, मेरी सौ जिंदगी तुम पर कुर्बान, The End

News

बहुत सारे लोगो की शादी हो जाने के बाद भी अवैध संबंध रहते है। शादी के बाद भी अक्सर कुछ औरते मर्दे के प्यार कर बैठती तो कुछ मर्द किसी गैर औरत से। ऐसे में अग्गर पति या पत्नी को इस बात का पता चल जाता है तो इसका अंजाम बुरा होता है। ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया है जहा पत्नी के अवैध सम्बन्धो के बारे में पत्नी को पता चला तो पति ने सुसाइड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पत्नी उसे छोड़कर मायके ग्वालियर चली गई थी। मौत से एक दिन पहले ही वह उसे लेने ग्वालियर गया था। लेकिन पत्नी साथ नहीं आई. इस बात से उसके दिल पर चोट लगी और उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। जिस मकान में उसने फांसी लगाई, वह किराए का है. इस किराए के मकान में वह चार दिन पहले ही रहने आया था।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने पत्नी के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें महिला को लेकर उसने अपने जज्बात बताये है। कहा के जानू, यह तुम्हारे लिए…, मैं ग्वालियर आया सिर्फ तुम्हें लेने के लिए, मुझे बहुत पहले से पता था कि तुम उससे से बात करती हो, पर मैंने सोचा शायद मेरा प्यार तुम्हें बदल देगा, पर तुम नहीं मानी और चली गई। तुमने अपनी मां और बहन मालती की बातों को सुनकर आने से मना कर दिया, पर एक बार भी मेरी आंखों की तरफ नहीं देखा कि उनमें तुम्हारे लिए कितने आंसू थे। लोग तुम्हारे बारे में बहुत कुछ कहते थे लेकिन मुझे उसकी को परवाह नहीं थी अफ़सोस बस इसी बात का है के तुम भी मेरे प्यार को भूल गई।

ऐसा मेरे साथ किया, अब किसी और के साथ मत करना। मेरी जिंदगी में तुम्हारे सिवा न कोई आया था ,न कोई आएगा। मैंने सिर्फ तुमसे प्यार किया और मरते समय भी तुम ही मेरे दिल में थी। मैं तुम्हें किसी और के साथ नहीं देख सकता, इसलिए यह कदम उठाना पड़ा। मेरी याद कभी मत करना और अपने जीवन में हमेशा खुश रहना, तुम्हारे लिए एक जान क्या मरी, सौ जिंदगी तुम पर कुर्बान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *