पति ने नहीं खिलाई चाट-पकौड़ी तो पत्नी ने दे दी तलाक की अर्जी, जानिए मामला

News

ये तो हम सभी जानते है के महिलाओ को चाट पकोड़ी या गोलगप्पे सभी बहुत पसंद होते है। लेकिन आपको जानके हैरानी होगी के यह महिला चाट पकोड़ी के लिए सारी हादे पार कर दी है। बतादे के चाट पकोड़ी न खिलाने पर यह महिला ने अपने पति को तलाक देने को तैयार हो गई है।

आपको जानकर हैरानी होगी के इतनी सी छोटी बात पर भला अपने कोई अपने पति को क्यों तलाक देने तैयार हो गया होगा। बतादे के छोटी सी बात तलाक तक पहुंच गई हो ऐसा यह इकलौता मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले सामने आये है।

उत्तरप्रदेश में ऐसे मामले दिन ब दिन बढ़ रहे है यूपी महिला आयोग और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के आशा ज्योति केंद्र में पहुंच रहे। खबर में पढिए क्या है पूरा माजरा….

बतादे के एक महिला आशा ज्योति केंद पहुंची उसके बाद ठाणे पहुंच कर शिकायत करती है के ‘हमारी शादी के तीन साल हो गए लेकिन ये न तो कभी चाट पकौड़ी खिलाते हैं और न कभी कहीं घुमाने ले जाते हैं। हमारा तलाक करवा दीजिए अब मैं इनके साथ नहीं रहना चाहती हूं।’ आप सोच रहे होंगे क्या ये किसी फिल्म का डायलॉग है। आपको बता दें न तो ये डॉयलाग है और ना हीं कोई काल्पनिक पंक्तियां। ये महिला थाने में लेकर पहुंची एक महिला की शिकायत है।

पत्नी ने शिकायत करते हुए कहा कि मैडम मेरी शादी के पांच साल हो गए। दो बच्चे भी हैं लेकिन कभी चाट पकौड़ी तक खिलाने नहीं ले जाते है। मैं सिर्फ घर में काम करने और बच्चे संभालने के लिए ही नहीं हूं। बच्चे भी बाहर जाने की जिद करते हैं। ऐसे नहीं रह सकती मुझे तलाक चाहिए। वहीं, पति का कहना है कि काम के चलते और आर्थिक संकट के चलते बाहर नहीं ले जा पा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *