पटना में ससुराल के सामने धरना दे रही बहू, लड़के की मां ने कहा-इसने मेरे बेटे को चप्‍पल से पीटा था

News

हमारा भारत इतना निराला है की आये दिन कुछ न कुछ अजीब घटित होता ही रहता है. आज फिरसे एक ऐसा वाकिया सामने आया है की, सुनने वाले परेशां है की आखिर इसमें दोष है किसका? चलिए आपही यह घटना के बारेमे पढ़कर हमें कमेन्ट में बताये की इसमें दोष लड़केवालो का है या लड्किवालो का? चलिए आपको पूरी कहानी क्या है उसके बारेमे बताते है.

यह घटना बिहार के पटना की है. यहाँ पर रह रहे रिटायर रेल अधिकारी विजय सिंह और उनकी पत्नी चमेली देवी ने अपने बेटे रोहित की शादी स्मिता के साथ करवाई थी. शादी को कुछ ही महीने बीते है लेकिन घर में कलह फ़ैल गया है. बहु स्मिता अपने परिवार वालो के साथ अपने सरुराल के आगे धरने पर बैठी है. स्मिता का कहना है की उसके ससुराल वाले उसे घर के अंदर गुसने नहीं दे रहे है.

दरअसल रोहित और स्मिता के बिचका यह मामला कोर्ट तक पंहुचा था. उसमे स्मिता के परिवार का कहना है की लड्केवालो ने कोर्ट में सपथ लिया था की उनकी बेटी यानी की स्मिता को वह अपने घर में पुरे मान सन्मान के साथ रखेंगे. लेकिन आज वह वह उसे घर में गुसने नहीं दे रहे है. लड्किवालो ने घर की बिजली को काट दिया है, जिसके कारण लड़केवाले इस भीषण गर्मी में परेशान हो गए है.

वही दूसरी और लड्केवालो का कहना है की, लड़की स्मिता ने उनके बेटे रोहित को सुहागरात के रात कोही चप्पल से पिटा था. उसके बाद से बहु हमेशा से घरमे कलह फैला रही थी. वह सीधे मुह घरमे किसीसे बात भी नहीं कर रही थी. लड़कीवाले अब धरना देकर और परेशान कर रहे है. उन्होंने पानी भी बंध कर दिया है. घटना स्थल पर पोलिस भी पहुची लेकिन समजाने में नाकाम रही. अब आप की राय इस मसले में क्या है कमेन्ट जरुर करियेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *