नौकरी के साथ शुरू करें ये बिजनेस हर महीने होगी 50 हजार रुपये की एक्स्ट्रा कमाई, जानें कैसे

Informational

महंगाई के इस दौर में ज्यादातर लोग एक इनकम में अपना घर नहीं चला पाते ज्यादातर लोग आय  के दूसरे सोर्स ढूंढते रहते हैं इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा आईडिया जिससे आप नौकरी के साथ-साथ नौकरी के साथ-साथ बिजनेस करके पैसा कमा सकते हैं हम ऐसा आईडिया लेकर आए हैं जिससे की आपको हर महीने 40-45000 की कमाई हो सकती हैं। 

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह बिजनेस करने का मौका ओला(OLA) कंपनी दे रही है. अगर आप भी ट्रैवल एजेंसी में रुचि रखते हैं तो उनके साथ जोड़कर आप भी एक ट्रेवल एंटरप्रेन्योर बन सकते हैं। इस बिजनेस को करके आपको हर महीने 40 से ₹50000 तक की कमाई हो सकती है ओला ने अपने प्लेटफार्म पर स्लीप अटैच करने यानी कि एक साथ कई कारो को जोड़ने का मौका दे रही है।

2 से 3 कारसे शुरू कर कर आप कितनी भीकार को जोड़ सकते हैं। जितनी ज्यादा कारे आप जोड़ पाएंगे उतना ही ज्यादा आपको कमाई होगी।  इसके लिए ओला एक खास सुविधा प्रदान कर रही है जिसके लिए ओला आपको एक ही ऐप से अपने हर टैक्सी से होने वाली परफॉर्मेंस की जानकारी ले सकते हैं। इस बारे में ओला ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर सारी जानकारी दी हुई है।

40 से 45 हजार तक का मुनाफा

ओला ड्राइवर के साथ पार्टनर्स प्रोग्राम पहले से ही चला रही है। जो ड्राइवर पहले से ओला से एक कैब के साथ जुड़े हुए हैं उन्होंने बताया है कि सभी खर्च काटने के बाद मंथली उनको 40 से 45 हजार तक का मुनाफा हो जाता है। इस हिसाब से आपके पास जितनी ज्यादा कार्य होगी उतना ज्यादा आपको मुनाफा हो सकता है। आप इस मुनाफे से अपने ड्राइवर की सैलरी दे सकते हैं।

ओला के साथ यह बिजनेस करने के लिए आपको सबसे पहले अपने सभी डाक्यूमेंट्स लेकर नजदीकी ओला ऑफिस जाना होगा वह संबंधित टीम  आपके सारे डाक्यूमेंट्स को देखेगी और वेरिफिकेशन करने के बाद आप का रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। यह पूरी प्रक्रिया करने में 8 से 10 दिन लग सकते हैं। जिसके बाद आपकी फ्लीट ओला के साथ शुरू हो जाएगी। ड्राइवर को सैलरी फ्लीटओनर  यानी कि आपको को देनी होगी। आपके फ्लीट में जितने कार् होगी उसके हिसाब से आपको अपने ड्राइवर का इंतजाम करना होगा।

ओला की तरफ से आपको यह सुविधाएं दी जाएगी।

आपको ओला एक ऐप उपलब्ध कराएगी जिसके जरिए आप अपने सभी कारों और ड्राइवर की ट्रैकिंग कर पाएंगे। इसके जरिए हर कार की बुकिंग और उससे होने वाले अर्निंग की भी जानकारी मिल पाएगी। आपकी फ्लीट के हर ड्राइवर के लिए ट्रेनिंग ओला देगी।  जिसमें उन्हें हर बात की जानकारी दी जाएगी। महीने का पूरा रेवेन्यू आपके बैंक खाते में सीधा आ जाएगा।

अगर आप पिक आवर्स में  बुकिंग करते हैं तो उसमें आपको ₹200 तक का बोनस भी मिलता है। अगर एवरेज आप 1 दिन में 12 राइड  पूरी करते हैं तो कंपनी की ओर से एक और बोनस दिया जायेगा जो कि 800 से  ₹850 तक का है। इसके अतिरिक्त आपको साथ राइड  पूरी होने पर मिनिमम ₹600 का भी मिलेगा।  एयरपोर्ट ड्राप पर भी कंपनी बोनस देती है इसके अलावा कुछ अन्य भी बोनस है जो महीने के अंत में आपके बैंक खाते में आ जाते हैं। आपको बता दें कि यह बोनस समय-समय पर बदलते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *