नास्त्रेदमस ने सालो पहले ही अपनी भविष्यवाणी मे कह दिया था 2022 के इस वक्त युद्ध, परमाणु बम, उल्कापिंड और महंगाई मनुष्य जाती को परेशान कर देगी, जाने कब मिलेगी रहत

News

जब भी भविष्वाणी की बात होती हे तो फ़्रांस के नास्त्रेदमस को यद् किया जाता हे. उनकी सेकडो भविष्वाणी सच साबित हुई हे. उनका जन्म 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस में जन्मे नास्त्रेदमस ने अपनी सदी में 100 छंदों की भविष्यवाणी की है। नास्त्रेदमस की भविष्वाणी के अनुसार हम चंद्रमा के दूसरे महान चक्र की अवधि से गुजर रहे हैं, जो वर्ष 1889 में शुरू हुआ और वर्ष 2243 में समाप्त होगा। जिनमे 2020 से 2022 का वक्त मनुष्यजगत के लिए भयानक बताया गया हे. ये भवषवाणी भी सच साबित होती दिख रही हे और मानवजात पे कोरोना की महामारी तो युद्ध के संकेत दिख रहे हे. उन्होंने लगभग 499 साल पहले अपनी भविष्यवाणी की थी। उनकी पुस्तक में कुल 6000 से भी ज्यादा भविष्यवाणियां है.

परमाणु बम फट जाएगा
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों को पढ़ने और जानने वालों का कहना है कि 2022 मे यूरोप और एशिया मे भयंकर युद्ध देखने को मिल सकते हे. जिसकी वजह से परमाणु युद्ध होने का भात्रा बना रहेगा। अगर ऐसा होता हे तो जिससे वातावरण में बदलाव आएगा और पृथ्वी का वातावरण भी बदल जाएगा। इसमें कई बदलाव देखने को मिलेंगे। बाढ़, तूफान और कई अन्य प्राकृतिक आपदाएं कहर बरपा सकती है.

पृथ्वी पर कहर बरपाएगा उल्कापिंड
नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की है कि 2022 में एक उल्कापिंड पृथ्वी से टकराएगा और समुद्र में गिर जाएगा। जिससे भयानक लहरें उठेंगी जो पृथ्वी को घेर लेंगी। जिससे कई देशों के डूबने का खतरा है।

तीन दिन तक पूरी दुनिया में रहेगा अँधेरा
उनकी भविष्यवाणियों के अनुसार वर्ष 2022 पहले विनाश और फिर शांति लाएगा। इस शांति से पहले 72 घंटे तक पूरी दुनिया में अंधेरा रहेगा। पहाड़ों पर बर्फ गिरेगी, और कई राष्ट्रों के युद्ध समाप्त हो जाएंगे। जो एक प्राकृतिक घटना के कारण होगा।

बेकाबू हो जाएगी महंगाई
तेल प्रेटोल, सोने, चांदी सहित खनिजो की कीमत मे भारी बढोतरी हो सकती हे. नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की है कि 2022 मे महामारी और युद्ध के माहौल मे मुद्रास्फीति नियंत्रण से बाहर हो जाएगी और अमेरिकी डॉलर का तेजी से मूल्यह्रास होगा। आज के हालात देखते हुए लगता हे की 400 साल पहले की भविष्वाणी सच हो रही हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *