नाग-नागिन की प्रेम कहानीः बेजुबान ने पार्टनर के लिए दे दी जान, Video देख नम हो जाएंगी आंखें

News

इंसान जब किसी को सच्चा प्यार करता है तो अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार होता है , यहाँ तक के अपनी जान की बाजी पर खेल जाता है। हम सबने इंसानो की प्रेम कहानियो के बारे में अक्सर सुना है लेकिन आपने कभी बेजुबान जानवरो की प्रेम की कहानी के बारे में सुना है। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने वाले है जहा पर एक नाग ने अपनी नागिन को बचाने के लिए अपनी जान दे दी।

आज हम आपको एक ऐसी लव स्‍टोरी के बारे में बताने ज रहे हैं, जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह कहानी एक नाग और नागिन की है। नाग ने नागिन को संकट में देख उसे बचाने के लिए पहुंचा। सामने संकट को देखते हुए भी नाग वापस नहीं लौटा। इस हादसे में नागिन की मौत हो गई। नाग वहा से भागने की बजाय वहीं पर अपने प्राण त्‍याग दिए।

दरसल इस किस्से में कोई तालाब में मछली पकड़ने गया था। तो नागिन मछली पकड़ने वाली जाल में फंस गई थी। नागिन को फंसा देख नाग उसे बचाने गया। नाग ने अपनी नागिन को बचने के लिए बहुत की कोशिश की लेकिन लाख कोशिशों के बावूजद नाग अपनी प्रियतमा नागिन को बचाने ने असफल रहा। उसकी थोड़ी देर के बाद नागिन की मौत हो गई।

नागिन को मरा देख नाग से भी रहा नहीं गया तो नाग खुद जाकर के मछली पकड़ने वाली जाल में फस गया। वही थोड़ी देर के बाद नाग की मौत हो गई। नाग और नागिन के इस नजारे को वहां मौजूद मछुआरे ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *