नाग और नेवले मे बीच सडक हुई जंग, हवा में उछलकर फन से किया वार, देखे विडिओ मे किसकी हुई जित

News

सांप और नेवले मे अक्सर लडाई देखने को मिलती हे. या कहे तो नेवला हमेशा सांपो की खोज मे रहता हे. जब भी नेवले और सांप की लडाई होटी हे तो वह गमासन होती हे. ऐसी ही एक लडाई का वीडियो बेहद शेयर किया जा रहा हे. जहा नाग और नेवले के बिच भयंकर जंग होती हे. वीडियो मे दिखाया गया सांप भी कोई आम सांप नही बल्कि नाग हे.

सांपों में सबसे खतरनाक अगर कोई सांप होता है, तो वो है किंग कोबरा या नाग होता हे. ऐसे मे नेवले और नाग की लडाई भयंकर होनी ही थी. किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है. कहा जाता हे की किंग कोबरा एक बार किसी को डस से तो उसका बचना बेहद मुश्किल हे. जैसा की वीडियो मे आप देख सकते हे.

किंग कोबरा और नेवले के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली हे. किंग कोबरा सड़क के बिच मे फैन फैलाये खडा हे तभी वहा नेवला आ पोहचता हे. सडक के दोनो और लोग खडे हे और वीडियो बना रहे हे. इतने में ही नाग और नेवले के बिच जंग छिड जाती हे कभी कंग कोबरा नेवले को डस ने की कोशिश करता हे तो कभी नेवला नाग के मुह को पकडने की कोशिशे करता हे.

नेवला और सांप दोनों के बीच लम्बी लडाई चलती हे. आखिर मे नेवला सांप पे भरी पडता हे. नाग को अपने मुंह में दबाकर दूर जंगल की ओर उठा ले जाता है. इस वीडियो को हजारो व्यू मिले और लोगो की प्रतिक्रिया भी आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *