धड़ल्ले से बिक रहा है 400 रूपये का यह मिनी AC मिनिटो में कर देता है कमरा चील

Informational News

हमारे देश में अभी कुछ दिनों से गर्मी से दस्तक दे दी है। देश में कई जगहों पर अभी से गर्मी से लोग परेशान हो रहे है। देश में कई जगहों पर इतनी गर्मी पड़ती है के घरो में भी पंखे से काम नहीं चलता। ऐसे में गर्मी से छुटकारा पाने का एक ही विक्लप बचता है AC। लेकिन मिडल क्लास वाले लोगो को AC लगवाने के बाद आने वाले बिजली के बिल की ज्यादा टेंशन रहती है। क्योकि गर्मी के मौसम में वैसे ही बिल बढ़ जाता और अगर घर में AC लगवा दिया तो बजट बिगड़ जाता है।

अगर आप भी एक ऐसी एयर कंडीशनर की तलाश में हो आपके बजट में मिले और उसे चलाये तो बिजली का बिल भी पंखे जितने आये। तो बतादे के मार्केट में एक बेहद ही दमदार AC आता है जो अब तक के किसी भी एयर कंडीशनर से आकार में काफी छोटा है। ऐसे में आप अगर एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये एयर कंडीशनर बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

Mini Portable AC

अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्चों की टेबल पर रखने के लिए कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो आपके लिए Mini Portable AC का ऑप्शन सही रहेगा। आपको बता दें कि ये डिवाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होगा 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद हैं और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं।

कैसे करता है काम

अगर आपको इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को चलाना है तो आपको इसमें या तो ड्राई आइस का इस्तेमाल करना होता है या फिर पानी का, जिससे ये आपको कूलिंग प्रदान करता है। अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *