धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की बढ़ाई सुरक्षा

Bollywood News

बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला की जिस गैंग ने हत्या का जिम्मा अपने सर पर लिया उसी गैंग ने आज से कुछ साल पहले सलमान खान को मारने का पूरा प्लान बना दिया था। लेकिन अब एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसी गेंग के निशाने पर लगता है के सलमान खान भी आ गये है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के पिता सलीम खान जब बीते रविवार की सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। तब एक बेंच पर उन्हें सलमान के नाम से धमकी भरा लेटर मिला। सोमवार को इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महाराष्ट्र गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का फैसला किया है। वहीं मुबंई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक पंजाबी सिंगर मर्डर के बाद बीते दिनों सलमान को धमकी भरा खत मिलने वाली खबरों से उनके फैंस परेशान हुए हैं। फैंस अपने चहेते एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के लोग भी शॉक्ड हैं। एएनआई के ट्वीट के अनुसार, मामले को गंभीरता से लेते महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 मई को ही इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। अधिकारी के अनुसार, रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *