‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ने कमाए अपने बजट से दो गुने पैसे सिर्फ 3 दिन मे, PM ने भी इसलिए की तारिफ!

Bollywood News

‘द कश्मीर फाइल्स फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है। आजकल इस फिल्मो ने देशभर में बहुत लोगो का ध्यान खिंचा है। द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म इन दिनों सोशियल मिडिया पर ट्रेंड कर रही है। जो भी इस फिल्म को देखता है वह अपने इमोशन नहीं रोक पाता है। फिल्म निर्माता को फिल्म से पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद थी लेकिन फिल्म ने पहले दिन 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की। तो, अगले दिन फिल्म ने कमाई में भौकाल मचा दिया फिल्म की कमाई में 139 फीसदी की उछाल देखी गई, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने शनिवार को 8.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने रविवार को 15 करोड की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हे. अब तक फिल्म 27 करोड रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म ने अचानक फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस फिल्म को देखने के लिए फिल्म प्रेमी लोग इतने उत्सुक है के सुबह साढ़े छह बजे इस शो को देखने आते हैं। इसलिए इसके शो और स्क्रीन नंबर भी बढ़ा दिए गए हैं। खास बात यह है कि रविवार के लिए भी फिल्म की एडवांस बुकिंग कर ली गई है। यह जानकारी तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा की। फिल्म का मुकाबला अब आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, हॉलीवुड की ‘बैटमैन’ और प्रभास की ‘राधे श्याम’ से है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म और बेहतर करेगी।

फिल्म को हरियाणा और मध्य प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।एक कहानी है। फिल्म का बजट सिर्फ 14 करोड़ होने की वजह से यह फिल्म 3 ही दिन मे सुपर हिट हो गई हे.

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और निर्माता अभिषेक अगवाक ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि वह कश्मीर नरसंहार के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर फिल्म बनाने के साहस के लिए आभारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *