द कश्मीर फाइल्स फिल्म तोड रही कमाई के रिकॉर्ड, एक दिन मे कमाए इतने करोड, इन राज्यो मे हुई टैक्स फ्री

News

शुकरवार को रिलीज हुई कश्मीर फाइल्स दर्शको से सुर्खिया बटोर रही हे। रिलीज होते ही फिल्म ने कही रिकॉर्ड तोड दिए। साथ ही फिल्म देखने वालो के आंसू के बांध भी टूट पडे। कम बजट मे बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस मे बडी बडी फिल्म को मात दे रही हे और भारी कमाई कर रही हे। फिल्म मे कही दिग्गज कलाकार भी ही जैसे की दर्शन कुमार , मिथुन चक्रवर्ती , अनुपम खेर , पल्लवी जोशी , चिन्मय मांडलेकर और प्रकाश बेलवाडी।

The Kashmir Files movie boxoffice collection<\H2>

 

शुक्रवार को रिलीज हुई कश्मीर फाइल ने पहले दिन 3.55 करोड की कमाई की। जब की शनिवार को फिल्म ने रिकॉर्ड 8.50 करोड की कमाई की थी। आपको बतादे की इस फिल्म का बजट सिर्फ 14 करोड हे और ऐसा माना जा रहा है की रविवार को एक ही दिन मे यह फिल्म 14 करोड की कमाई कर सकती हे। जिससे इस फिल्म की टोटल कमाई करीब 25 करोड के पार हो सकती हे और सिर्फ वीकेंड मे ही फिल्म को हिट साबित हो जायेगी!

द कश्मीर फाइल्स को इन राज्यो मे किया गया टैक्स फ्री (the kashmir files tex free)

अब द काश्मीर फाइल्स को सरकार का सपोर्ट भी मिलता दिख रहा है। कही राज्यो ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया हे। जैसे की हरियाणा, मध्यप्रदेश, गुजरात। टैक्स फ्री होने से फिल्म की टिकट की कीमातो मे कमी आ सकती हे जिससे फिल्म को और भी अच्छा प्रतिसार मिलने के आसार हे। इस फिल्म को IMDb मे भी काफी अच्छी रेटिंग या कहे तो रिकॉर्ड ब्रेकिंग 10/10 रेटिंगे।

इस फिल्म के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मितबनाया गया है, यह फिल्म वर्ष 1990 में कश्मीरी पंडितों के हुए अत्याचार, पलायन और सरकार की नाकामी के बारे मे बताया हे।इस फिल्म को देखने वालो का कहेना ही की जो कश्मीर की सच्चाई मीडिया, न्यूज, दूसरी फिल्मे, सोशल मीडिया नही कर पाई वह काम इस फिल्म ने किया हे। वह सच जिसे कह सकने की हिम्मत कश्मीर से निकले तमाम निर्देशक भी नही दिखा पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *