दो बच्चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोला राज, मामले की जांच जारी

News

सोचे समजे बिना ही कुछ कर बेठना और उसके बाद सजा अपने साथ साथ अपने परिवार कोभी देना यह गलत बात है. आज कल इसे बहोत मामले सामने आते जा रहे है. नोयडा मेभी ऐसाही एक वाकिया सामने आया है. अपने दोनो बच्चो की हत्या करने के बाद पिता ने आपने आपको फांसी के फंदे से लटका लिया. इस गटना ने पुरे इलाके में हडकंप मचा दिया है.

दरअसल नोयडा में एक शख्स ने अपने दो बच्चो हो हत्या कर दी. एक का नाम मोनू था जिसकी उम्र 7 साल थी और दुसरे का नाम टिंकू था जिसकी उम्र सिर्फ 3 साल थी. दोनो की हत्या करने के बाद उस शख्स ने नजदीकी किसी खंडहर जैसे घर में जाकर खुदको फंदा लगाकर आत्महत्या करली. गुरुवार को मृतक का शव बरामद किया गया. बच्चो के शव दो दिन पहले ही बरामद किये जा चुके थे. बच्चो के शव सेक्टर 34 में एक स्कुल के पास से बरामद किये गए है.

शव को बरामद करने के साथ सुसाइड नोट भी बरामद की गई है. सुसाइड नोट में यह लिखा है की वह अपने दोनो बच्चो की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर रहा है. यह मामला थाना सेक्टर 49 दर्ज किया गया है. मामले को बच्चो के दादा ने ठाणे में दर्ज कराया है. पोलिस ने बताया की इस मामले की जांच चल रही है. पुलिस को थाना फेस-3 में  सुचना मिली की एक खाधर नुमा घर में एक व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है.

पोलिस वहा पर पहुच गई और जांच चालू कर दी. जाँच में पता चला की मृतक का नाम महेश है. महेश सेक्टर 49 के होशियारपुर में रहने वाला है. 3 दिन पहले वो अपने बच्चो को लेकर घरसे निकला था. उसके बाद महेश ने अपने बच्चो की गला रेतकर हत्या करदी थी और शव को सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था. उसके बाद बसी गाव के एक खंडहर नुमा घर में जाकर आत्महत्या करली.

खबरे सबसे पहले पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस खबर को शेयर करना न भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *