देश के करोडो लोगो की फेवरिट मेगी अब हो गई है महेंगी अब चुकाने होंगे इतने रूपये

News

2 मिनिट में तैयार हो जाने वाली मैगी हो गई अब 2 रूपये महेंगी। अब 12 रूपये वाला छोटा पैकेट लेने के लिए चुकाने होंगे 14 रूपये।

अभी कुछ दिनों पहले अटकले लगाई जा रही थी पांच राज्यों के चुनाव ख़त्म हो जाने के बाद पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। लेकिन चुनाव खत्म हो जाने के बाद अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है। लेकिन आम लोगो के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है। देश के करोडो लोगो के फेवरिट मेगी अब हो गई है महेंगी।

महंगाई की मार अब मैगी और चाय-कॉफी पर भी पड़ गई है। दरसल मैगी बनाने वाली कम्पनी नेस्ले ने अपनी ज्यादातर प्रोडक्ट की कीमतों में इजाफा किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार नेस्ले ने मैगी की कीमतों में 9 से 16 फीसदी तक का इजाफा कर दिया है। इसके बाद आपको 12 रुपये वाली मैगी खरीदने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। बता दें बढ़ी हुई कीमतें लागू हो गई हैं।

12 वाली मैगी हो गई 14 की

आपको बता दें गी मसाला नूडल्स का 70 ग्राम वाला पैकेट अब 12 की जगह 14 रुपये का मिलेगा। मैगी की कीमतों में 2 रुपये का इजाफा हो गया है। वहीं, मैगी का 140 ग्राम वाले पैकेट की कीमत में 3 रुपये का इजाफा हुआ है और 560 ग्राम वाले पैकेट की कीमत में करीब 9.4 फीसदी का इजाफा हुआ है। जिसके बाद इसकी कीमत 96 रुपये से बढ़कर 105 रुपये हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *