देवो के देव महादेव आज इन राशि के लोगो का करेगे बेडा पार, जय महादेव

Rashifal

वृषभ: आप किसी भी तरह की तनावपूर्ण स्थिति का सामना करने में सक्षम हैं। बस अपनी सेहत का ख्याल रखें।मुश्किलों का मुस्कान के साथ सामना करो। आज का आपका खर्च आपका बजट बर्बाद कर सकता है जिससे आगेकी प्लेनिंग ठप हो सकती हैं। अधिक आय के लिए आत्मनिर्भर होना जरूरी है। आजके दिन आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा।  स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही ना करें। इसका इस्तेमाल आपको अपने रुके हुए काम को पूरा करने में करना चाहिए।प्रेमी के कारण मन प्रसन्न होगा.

कर्क: वेश में आकर लड़ाई – झगडे करने से आपके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. बाजार की आज बिलकुल भी न खाएं, अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अचानक लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जैसे भोजन में थोड़ा सा मसाला इसे और अधिक स्वादिष्ट बनाता है, वैसे ही ऐसी स्थितियां आपको खुशी का सही मूल्य समझा सकती हैं। आज आपके और आपके प्रेमी के बीच प्यार बढेगा। कुछ नई चुनौतियां सामने आएंगी, हालांकि आप उन्हें हल करने में भी समर्थ रहेंगे।

कन्या: खूब मान- सम्मान मिलेगा। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। अगर आप खुद को किसी कठिन परिस्थिति में पाते हैं तो घबराएं नहीं।  यदि आप आय वृद्धि के स्रोतों की तलाश कर रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। व्यस्तता के कारण घर परिवार पर अधिक समय नहीं दे पाएंगे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए खुद पर नियंत्रण रखें। शारीरिक स्वास्थ्य उत्तम रहेग.

तुला: संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।झगड़ालू स्वभाव पर नियंत्रण रखे वरना रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है। इससे बचने के लिए पूर्वाग्रहों को छोड़ें। लंबी अवधि के नजरिए निवेश करना आपके फायदेमंद साबित होगा। आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी छोटी बात को लेकर अनबन होने से घर की शांति भंग होने की संभावना है। आज आपको किसी अज्ञात शत्रु के खतरा हो सकता है। बेहतर होगा कि घर की बातें बाहर ना निकलने दे। प्रेम तथा रोमांस में नई संभावनाएं बन सकती हैं।  कुछ उदासी और डिप्रेशन जैसी स्थिति रहेगी। मेडिटेशन और ध्यान अवश्य कर.

 

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें.)

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *