देवर ने अपनी भाभी को भेजा शादी का ऐसा इन्विटेशन, पढ़ते ही हो गई आगबबूला

News

अक्सर हम देखते हैं कि भाभी और देवर का रिश्ता दोस्तों और मां बेटे जैसा भी होता है। अक्सर ही इनके बीच में नोकझोंक चलती रहती है पर देवर की शादी पर सबसे ज्यादा खुश भाभी ही होती है। क्योंकि फिर उनको लगता है कि उनके साथ काम में कोई हाथ बटाने वाली या अपने देवर का ख्याल रखने वाली एक और घर में आ जाएगी।  और उनको भी एक सहेली मिल जाएगी।

भाभी ने सोशल मीडिया पे किया शेयर 

पर हम आपको एक ऐसा किस्सा बता रहे हैं जिसमें देवर की शादी का कार्ड देते ही भाभी आग बबूला हो गई।  यह किसका है यूके (UK )का है। एक भाभी अपने देवर का इनविटेशन कार्ड देख कर ही बहुत ही आग बबूला हो गई और इस पूरे किससे को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।दरअसल हुआ यूं कि देवर ने अपनी शादी में भाई भाभी को तो बुलाया लेकिन उनके 7 महीने के भतीजे को नहीं बुलाया।  यही देख कर भाभी आग बबूला हो गई क्योंकि देवर काफी दूर रहता था। और इसके लिए भाई भाभी को शादी के लिए 3 दिन तक दूर जाना था।

मेहमान पालतू जानवर ला सकते थे 

दरअसल भाभी ने देखा कि इनविटेशन कार्ड में यह बोला गया था कि मेहमान अपने पॅट को यानी कि पालतू जानवर को ला सकते हैं। तो भाभी को गुस्सा आ गया कि आखिर पॅट जा सकते हैं तो उनका 7 माह का बच्चा क्यों नहीं जा सकता।  और भला वो इतना दूर शादी में अपने बच्चे को लिए बिना कैसे जा सकती थी यह कौन सा तरीका होता है शादी में बुलाने का।

भाभी ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके ससुराल वाले उनकी शादी के वक्त से ही उनसे बात नहीं कर रहे थे उनके बेटे का होने के बाद ससुराल वाले उनसे बात करना शुरू कर दिए थे लेक तब उनको लगा था कि शायद अब सब ठीक हो जाएगा। लेकिन इनविटेशन कार्ड में उनके 7  माह के बेटे का नाम ना देखते हुए भाभी बहुत ही आग बबूला हो गई और इस किस्से को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

यह अगर एक भारतीय शादी होती तो हम कभी भी अपने साथ तीन-तीन लोगों को भी ले जा सकते थे।  लेकिन यह तो यूके की शादी है भाई अगर यह शादी भारत में होती तो सबसे पहले उस छोटे बच्चे को इनवाइट किया गया होता लेकिन ही यही है यूरोप की संस्कृति जितने लोगों को बुलाते हैं वह उतने ही लोग शादियों में जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *