दूल्हे की लग गई लॉटरी 3 सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से एक साथ रचाई शादी, वजह कर देगी हैरान

News

कहते हैं की प्यार अंधा होता हैं लेकिन कभी कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं की समाज मैं नहीं आता की प्यार कैसा होता हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं अफ्रीका कॉन्टिनेंट के देश के कांगो से, जहाँ पर तीन बहनो ने एक ही लड़के से शादी कर ली। उसका कारन उन्होंने यह बताया हैं की तीनो ही बहनो को उस इंसान से प्यार हो गया था।

इस मामले में यह बात सामने आयी हैं की तीनों को एक ही शख्स से प्यार हो गया था और फिर बहनों ने शर्त रखी कि दूल्हे को तीनों से एक साथ शादी करनी होगी। तीन सगी बहनों से शादी करने वाले शख्स का नाम लुविजो हैं और उसकी उम्र 32 साल है। लुविजो ने नताशा, नेटली और नेजे नाम की तीनो बहनो से शादी की हैं। लुविजो की मुलाकात सबसे पहले नेट्ली से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और बाद में वो उसकी अन्य दो बहनों के साथ भी रिलेशनशिप में आ गया।

लुविजो ने इस बारे में बताया कि उसके पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि उन्होंने शर्त रखी थी कि तीनों बहनों से शादी करनी होगी वो भी एक ही दिन। यह फैसला उसके लिए बहुत कठिन था। दूसरी तरफ इस बारे में एक दुल्हन ने कहा कि जब तीनों बहनों ने लुविजो के सामने एक साथ शादी की शर्त रखी तो वो हैरान रह गया। हालांकि बाद में उसको ये शर्त माननी पड़ी। तीनों बहनें उससे बहुत प्यार करती हैं। इसी के साथ आगे दुल्हन ने बताया कि भले ही लोग तीन महिलाओं के लिए एक पति शेयर करना असंभव समझते हैं लेकिन तीनों बहनें बचपन से हर चीज शेयर कर रही हैं और अब पति भी शेयर करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *