दुल्हन की जगह गलती से सास को वरमाला पहलाने लगा दूल्हा और लोगो ने कर दिया बबाल

News

आज हर उम्र के लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हे और सोशल मीडिया पे कही मजेदार विडिओ देखने को मिल जाते हे. बच्चो से लेके बुजुर्ग को पसंद आये ऐसे कही वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किये जा रहे हे. शादी के कही फनी वीडियो सोशल मीडिया पर हसी का केंद्र बने हुए हे. ऐसा ही एक विडिओ इन दिनों काफी वायरल हो रहा हे. जिस में दूल्हे की हरकत देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
देखे वीडियो:

वायरल वीडियो में आप देख पा रहे होंगे की शादी करने आया दूल्हा स्टेज पर खड़ा हे हाथ में वरमाला भी हे. सामने दुल्हन और उसकी माता खडी हे. दूल्हा नशे की हालत मे लग रहा हे! दूल्हे की नजर कैमरे के सामने हे या तो फिर अपने मित्रोकी तरफ देखते हुए उसने वरमाला उसकी दुल्हन की बजाय सास के गले मे डाल ने को जा रहा था. तभी सास ने उसको रोकने की कोशिश की और उसके मित्रो ने बिच मे आके रोक दिया.

दूल्हा अपने आप को संभाल के फिर से वरमाला दुल्हन के गले में डाले उसके पहले ही वह लड़खड़ाकर गिर जाता हे. दूल्हे की हालत देख के वह नशे मे लग रहा हे! वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम मे कही पजस द्वारा शेयर किया जा रहा हे. इस वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *