दुबई में गाड़ी चलाने वाले भारतीय शख्स की चमकी किस्मत, लगी 40 करोड़ की बंपर लॉटरी

News

कहा जाता है कि जब भी देने वाला देता है तो छप्पर फाड़कर देता है, ऐसा ही कुछ हुआ भारत के एक शख्स के साथ, जो दुबई में रह रहे हैं. दरअसल दुबई में ड्राइवर का काम कर रहे जॉन वर्गिस अचानक करोड़पति बन गए हैं.

कहा जाता है कि जब भी देने वाला देता है तो छप्पर फाड़कर देता है, ऐसा ही कुछ हुआ भारत के एक शख्स के साथ, जो दुबई में रह रहे हैं. दरअसल दुबई में ड्राइवर का काम कर रहे जॉन वर्गिस अचानक करोड़पति बन गए हैं. वर्गिस केरल के रहने वाले हैं और उन्हें 12 मिलियन दिरहम की लॉटरी लगी है. बता दें कि भारतीय करेंसी में इसकी कीमत 21 करोड़ रुपये है.

बता दें कि जॉन 2016 में दुबई गए थे. वह तब से वहां एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर का काम कर रहे थे. दुबई एयरपोर्ट पर मंगलवार को यह लॉटरी निकली थी. लॉटरी जीतने के बाद जॉन काफी खुश हैं. जॉन के मुताबिक मुझे लकी विजेता बनने पर विश्वास ही नहीं हुआ. इसके पहले जनवरी में ही एक केरल निवासी ने यूएई के अबू धाबी में 21 करोड़ की लॉटरी जीती थी. अबू धाबी में पिछले साल अक्टूबर में 10 भारतीय 1.8-1.8 करोड़ की लॉटरी जीत चुके हैं.

लॉटरी जीतने के बाद उन्होंने बताया कि ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं इतना बड़ा इनाम जीत गया हूं, अप्रैल फूल हाल ही में गया है. मुझे लगा कि मेरे दोस्त मिलकर मेरी टांग खींच रहे हैं. जो फोन आया था, वह भी मुझे फर्जी लगा’. पूरे कागज मिलने के बाद ही उन्होंने अपने घरवालों को बताया. जॉन ने कहा कि वो पैसे को चार दोस्तों में बांट देंगे, लेकिन सबसे पहले वह एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. वह फिलहाल एक सामान्य फोन चला रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *