तारक मेहता के नटु काका का ये हाल देख के फेन बोले हे भगवान्

Bollywood

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन पेज ने नटु काका की दो तस्वीरें सोशियल मिडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वे एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं. उस तस्वीरों में नटु काका थोड़े कमजोर दिख रहे हैं। हालांकि ऐसी हालत में भी उनके चेहरे की मुस्कान बहुत कुछ बयां करती है।

इन तस्वीरों को देखकर उन्हें बेहद प्यार करने वाले फैंस चिंतित हैं और उनकी अच्छी सेहत के लिए भगवान से प्राथर्ना कर रहे हैं. एक फेन्स ने लिखा ‘आप बहुत जल्द टीएमकेओसी के सेट पर नटू काका से मिलोगे’। एक और फेन्स ने लिखा है के ‘सभी ईश्वर से दुआ करो कि वो जल्दी ठीक हो जाएं’। एक फैन ने लिखा ‘जल्दी ठीक हो जाओ नटु काका और शेर की तरह वापस आ जाओ’। इसके अलावा औरों ने लिखा है ‘जल्दी ठीक हो जाओ.. मजबूत रहो नटू काका’. कुछ ने लिखा ‘हम आपकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं’।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नटू काका उर्फ ​​नटवरलाल प्रभाशंकर उधईवाला उर्फ ​​घनश्यान नायक पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. नटु काका को कुछ महीने पहले पता चला के उन्हें कैंसर है और अभी उनका इलाज चल रहा है। काम को प्राथमिकता देते हुए उन्होंने इस बीमारी में भी वह शूटिंग कर रहे थे। अब घनश्याम नायक की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसने दर्शकों को काफी दुखी किया है।

घनश्याम नायक के बेटे ने बताया के, “जब मैंने अप्रैल में अपने पिता के गले का पॉज़िट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैन करवाया, तो उनके गले में कुछ धब्बे दिखाई दिए। हालांकि, उस वक्त उन्हें कोई दिक्कत नहीं हो रही थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी शुरू हो गई थी। उनकी हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन कीमोथैरेपी सेशन चल रहा है और इलाज फिर से शुरू हो गया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *