तारक महेता के किरदार अपनी जवानी मे दिलहते थे कुछ ऐसे, भिडे को देख आप के चहेरे पे मुश्कुराहट आ जाएगी

Bollywood

करोडो लोगो का फेवरिट शो यानि की तारक महेता का उल्टा चश्मा पिछले। यह शो पिछले 14 सालो से लोगो को हँसा रहा हे. ऐसे मे इस सीरियल के कलाकारों की जिंदगी के बारे मे ज्यादातर लोग कम ही जानते हे. यह एक फॅमिली शो होने की वजह से पूरा परिवार साथ बेथ के इसे देख सकता हे. आपको बता दे की इस शो मे एक से बढके एक किरदार हे.

इस शो में तारक मेहता की भूमिका शैलेश लोढा निभा रहे है। तारक महेता बोहत बडे लेखक हो गए जिनकी किताब से यह शो प्रभावित मालूम होता हे. जोधपुर में जन्में शैलेश रियल लाइफ राइटर और कवी है। बड़े कवी सम्मेलन मे शामिल भी होते हे और अपनी कविता लोगो के सामने भी रखते हे. तारक मेहता में शामिल होने से पहले, शैलेश लोढ़ा ‘वाह वाह क्या बात है’ नामके टीवी कार्यक्रम मे थे, यह शो कवि सम्मेलन की तरह था। आपको बता दे की उनकी पत्नी भी मैनेजमेंट राइटर हैं, वहीं उनकी बेटी भी राइटर हैं।

दिलीप जोशी: तारक महेता शो के स्टार कहे तो भी या शो की जान कहे तो भी यानि की जेठालाल, जेठालाल का किरदार सबसे एहम माना जाता हे. जेठालाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का दिलीप जोशी हे. उनकी पत्नी है जिसका नाम जयमाला है. दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी का नाम नियति जोशी है, जबकि उनके बेटे का नाम ऋतिक जोशी है.दिलीप जोशी गुजराती शो, फिल्म मे भी काम कर चुके हे. उनकी जवानी की फोटो देख आप भी हैरान होंगे।

 

पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले शक्श का नाम श्याम पाठक है. असल जिदगी मे वह शादी शुदा हे और उनकी पत्नी का नाम रेशमा हे. उसके तीन बच्चे हैं। वही जेठालाल के पिता असल जिंदगी मे इतने बुजुर्ग नही हे उनका यानि की वहीं चंपकलाल गडा यानी अभिनेता अमित भट्ट हे उनके दो जुडवा बेटे हे.  अमित भट्ट के दो बेटे हैं जो जुड़वां हैं।

आपको बता दे की सोसाइटी  सेक्रेटरी और शिक्षक आत्माराम भिडे की भूमिका मंदार चंदवाडकर ने निभाई हे। मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल इंदौर निवासी है।शो में हमेशा साडी पहने देखने को मिलने वाली माधवी बहभी असल जिंदगी मे काफी फॅशनबल हे. वह टीवी शो के साथ साथ बिसनेस भी करती हे. उनके पति का नाम समीर जोशी है और उनकी एक बेटी आर्य जोशी भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *