तारक महेता के आलावा 5 अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं बबिता जी, आप भी देख के चौक जायेंगे

Bollywood News

तारक महेता का उल्टा चश्मा से सुर्खियों मे आने वाली बबिता जी यानि की मूनमून दत्ता के बारे मे यह चीजे शायद ही कोई जनता होगा. मुनमुन दत्ता एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है. मॉडर्न और बेहत खूबसूरत होने की वजह से वह मीडिया की हाइलाइट्स मे भी देखने को मिलती हे. ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बेहत एक्टिव है और उनके कही डांस वीडियो को उनके फैंस इंस्टा पे बेहत पसंद भी करते हे साथ कही तरह के फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं बबिता जी.

मुनमुन दत्ता उर्फ बबिता जी ने साल 2005 में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के साथ फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में स्क्रीन शेयर की थी. इसके आलावा 2006 मे हॉलिडे मूवी मे बभी अभिनय करते नजर आये थे. फिल्म में उनके साथ अभिनेता डीनो मोरिया और कश्मीरा शाह जैसे अन्य कलाकार भी थे. 2014 में बंगाली फिल्म अमर आकाश मेघ ब्रिष्टी में भी जबरदस्त काम किया था.

नील मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में बबिता जी के काम को काफी सराहा गया था.उसके बाद Dhinchak Enterprise (2015) मे औरर The Little Goddess (2018) मे अभिनय किआ था. गौरी अडेलकर के डायरेक्टर में बनी फिल्म द लिटिल गॉडेस में भी बबिता जी ने काम किया था. 2018 में रिलीज हुई फिल्म में एक्ट्रेस ने मुख्य किरदार निभाया था.

मुनमुन दत्ता का जन्म 1987 मे बंगाल मे हुआ था. आज वह 34 साल की हे. उन्होंने फिल्मो के साथ साथ कही टेलिवीजन शो किये हे. जैसे की हम सब बाराती, तारक महेता का उल्टा चश्मा, इंडियन आइडल 10, CID गेस्ट, बिग बॉस 15 मे भी उनका नाम लिया जा रहा हे, इंडिया बेस्ट डांसर जैसे कही शो मे दिखे हे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *