टीवी की संस्कारी बहू ने कपडो की जगह पहना लाल गुलाब और करवाया बोल्ड फोटोशूट

Bollywood News

हालही मे रुबीना ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें वह टॉपलेस हे टॉप की जगह लाल गुलाब पहना हुआ हे. 34 की उम्र मे भी रुबीना 20, 24 साल से ज्यादा नही लगति। रुनिना इन कपड़ो मे काफी बोल्ड और अपने रोजिंदा रोल से काफी अलग दिख रही हे. कुछ फोटोज तो इतने बोल्ड और खूबसूरत थे की उनके फेन्स उनकी तारीफ करते नही थके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

टीवी पर संस्कारी बहु और बेटी का रोले अदा करने वाली रुबीना इतनी बोल्ड भी हो सकती हे वह शायद ही किसी ने सोचा होगा. रुबीना ने छोटी बहु सीरियल मे खूब नाम कमाया था. इसके बाद शक्ति अस्तित्व के अहसास की हो या साँस बिना ससुराल हो रुबिका ने अपने जलवे हर किरदार मे बखूबी से निभाए. रुबीका ने टीवी जगत मे बेहद नाम कमाया और एक संस्कारी बहु की छबि बनाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

छोटी बहू के इस बोल्ट अवतार देख कर फैंस भी हैरान थे. ज्यादातर लोगो ने उन्हे संस्कारी बहु के तौर पर देखा हुआ था. मगर यहा वह अपनी अदाओ से फैस को दीवाना बना रही हैं. उन्होंने यह खूबसूरत फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट मे शेयर किये थे. कुछ ही वक्त मे इन फोटोज पे लाखो लाइक्स आ गए और हजारो कमैंट्स। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता हे की रुबिका का फेन्स बेस काफी मजबूत हे.

वह उनकी फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने रूबीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप फैबुलस दिख रही हो, एक दूसरे यूजर ने रुबीना की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मेरे कमेंट पर रिप्लाइ करो.’  तो किसी ने उन्हें क्वीन बताया तो किसी ने बताया की आप ने टेम्प्रेचर बढा दिया।

आपको बता दे की बिग बॉस 14 की विनर रुबीना की जल्द ही फिल्म मे भी आने वाली हे. फिल्म का नाम ‘अर्ध’ हे जो जल्द ही रिलीस हो सकती हे. आप देख सकते हे की फोटो मे देखा जा सकता है कि रुबीना जमीन पर बैठी ह, गुलाब से अपने जिस्म को ढका है. इसके अलावा उन्होंने जालीदार कपडे पहने हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *