ज्योतिष: अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी का नाम इन अक्षर से होता है शुरू, तो आप हैं भाग्यशाली

Informational News

शादी दो आत्मा का मिलन माना जाता हे. अगर किसी व्यक्ति के बोहत करीब हो या वह आपकी पत्नी हे तो उनके जीवन के ग्रहो का प्रभाव आपके जीवन पर पडना लाजमी हे. कही बार इससे किस्मत खुल जाती हे तो कही बार ऐसे ग्रहो की वजह से मुसीबत जेलनि पडती हे. ज्योतिष शास्त्र मे कई बार ऐसा दावा किया जाता है कि किसी व्यक्ति के नाम का उसके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

आज हम आपसे कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में चर्चा करनेवाले हे जिन्हें महिलाओं के लिए अत्यधिक शुभ माना जाता है। और इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की महिलाये अपने आप में भाग्यशाली मानी जाती हे. इन महिलाओ के पास धन दौलत की कोई कमी नहीं होती हे. ऐसी महिलाये उन लोगों के लिए भी भाग्यशाली साबित होती हैं जो लोग उनसे परिचित होते हैं। अगर इनमें से कोई एक अक्षर आपके लव पार्टनर के नाम में आता है, तो आप खुद को वाकई भाग्यशाली समझें।

आपको बता दे की जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है उन्हें भाग्यशाली कहा जाता है। वह अपने जीवनसाथी से प्यार करती है और उनकी खुशी सुनिश्चित करने के लिए समर्पित रहती है। जिनका नाम A अक्षर से शुरू होता है वे अपनी जिंदगी में नए-नए रास्ते तलाशने में यकीन रखते हैं। खासकर ऐसी महिलाएं किसी को धोखा नहीं देती हैं। ऐसी महिलाओ को अपने रिश्ते के मामले में बेहद भाग्यशाली के रूप में देखा जाता है।

जिन लड़कियों का पहला नाम C अक्षर से शुरू होता है, उन महिलाओ को भी बहोत ही किस्मतवाली मानी जाती है। क्युकी उसकी किस्मत हर उस व्यक्ति पर चमकती है जिससे वह शादी करती है। सी नाम वाले दूसरों के दुख-दर्द के साथ-साथ चलते हैं। खुशी में ये शरीक हों या न हों, लेकिन किसी के गम में आगे बढ़कर ये उनकी मदद करते हैं।और ऐसी लड़िकियो की शादी के बाद, उनके पति की नौकरी में काफी प्रगति होती है। और इन महिलाओ के पास काफी पैसा होता है। इन लड़कियों को देवी लक्ष्मी की अभिव्यक्ति माना जाता है।

अगर लड़कियों का नाम N अक्षर से शुरू होता है, तो ये लडकिया अपने साथी के प्रति परिवार के पति जिम्मेदार किस्म के होते हैं।। आपको बता दे की ये लड़किया अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही गंभीरता से लेती हैं। झटपट निर्णय लेना इनकी काबिलियत है और दूसरों की मदद के लिए आधी रात को भी ये तैयार होते है.ये उन्हें करियर में आगे बढ़ने में काफी सपोर्ट करती हैं। इनके जीवन में सुख सुविधाओं की कभी कमी नहीं होती। ये अपने स्वभाव से सभी का दिल जीत लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *