जेल में आर्यन खान की नई पहचान कैदी नंबर N-956, शाहरुख़ खान ने बेटे को खर्च के लिए भेजे इतने पैसे

Bollywood News

14 तारीख को आर्यन खान की जमानत को लेके कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन कोर्ट फैसला किया है के शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अभी जमानत नहीं मिलेगी। आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में 20 तारीख तक रहना होगा और 20 तारीख को कोर्ट मे फिर से आर्यन की पेशी की जाएगी उसके बाद आर्यन खान की जमानत को लेके फैसला सुनाया जायेगा। जेल के अंदर प्रत्येक कैदी को एक नंबर दिया जाता है। आर्यन खान को 956 नंबर दिया गया है। यानी आर्यन खान को कैदी नंबर 956 से जेल में पहचाना जायेगा।

जेल में कैदी नंबर को बंदी नंबर भी कहा जाता है।जेल में सभी कैदीयो को उसके नंबर से बुलाया जाता है। इस तरह से आर्यन खान को कीसी भी काम के लिए 956 नंबर से बुलाया जाएगा। जब तक आर्यन खान जेल में रहेंगे, उन्हें इस नंबर 956 से बबुलाया या पहचाना जाएगा।

अपने बेटे को हर महीने लाखो को पॉकेट मनी देने वाले शाहरुख़ खान अपने बेटे को जेल में खर्च करने के लिए आर्यन खान को 11 अक्टूबर को जेल के अंदर 4,500 रुपये का मनी ऑर्डर मिला था। आर्यन खान ने इस मनी ऑर्डर का इस्तेमाल अपने कैंटीन के खर्च के लिए किया। जेल के नियमों के मुताबिक, एक कैदी को केवल 4,500 रुपये प्रति माह के मनी ऑर्डर की अनुमति है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने जेल जाने के बाद से एक भी खाना नहीं खाया है। आर्यन को जेल का खाना पसंद नहीं है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन सिर्फ बिस्कुट खाकर अपना दिन बिता रहे हैं। आर्यन अपने साथ 12 बोतल पानी ले गया, जो अब तक चल रहा है। आर्यन जेल का पानी भी नहीं पीता, उसके पास अब सिर्फ 3 बोतलें बची हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन को कोर्ट के आदेश के बिना घर का बना खाना नहीं मिल सकता। आर्यन खान को जेल की कैंटीन से खाना पड़ रहा है। आर्थर रोड जेल में नाश्ते के लिए शीरा पाउडर परोसा जाता है। लंच और डिनर में दाल, चावल, रोटी और सब्जियां शामिल हैं। लेकिन आर्यन खान कैंटीन से बिस्कुट खरीदकर काम अपना पेट भरते हैं। जब उसे खाना परोसा जाता है तो वह कहता है कि उसे भूख नहीं है। जेल अधिकारियों ने आर्यन को मना लिया लेकिन कैदी कुछ भी खाने को तैयार नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और गौरी बिना सोए रात बिता रहे हैं और मामले को लगातार फॉलो कर रहे हैं। न्यूज पोर्टल के मुताबिक, आर्यन की सेहत को अपडेट करने के लिए कपल दिन में बार-बार फोन करता है। शाहरुख और गौरी ने आर्यन के साथ-साथ जीवन की अन्य जरूरतों के लिए घर का बना खाना भी भेजा। हालांकि उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *