जसलीन पर बोले भजन सम्राट:जसलीन के कहने पर बिग बॉस में गया, पब्लिसिटी स्टंट था, उसकी शादी में कन्यादान करूंगा

Bollywood

भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी स्टूडेंट जसलीन मथारूके रिश्ते की बात जब सामने आयी थी तब इस खबरने खूब सुर्खिया बटोरी थी। क्युकी जसलीन मथारूऔर उनकी उम्र में 37 साल का फर्क था तब अनूप जलोटा 65  और जसलीन मथारू महज 28 साल की, लेकिन उनका कहना था की प्यार में उम्र मायने नहीं लगती।

अभी अनूप जलोटा ने मीरा शरद महोत्वसव में परफॉर्म किया था, जहाँ दैनिक भास्कर के सावंदता ने उनसे बातचीत की थी जिसमे उन्होंने अपने और जसलीन के बारे में बताया की वह बिग्ग बॉस में अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के कहने पर गए थे। जो भी बिग बॉस में दिखाया गया वो केवल ड्रामा था। उन्होंने जसलीन को फेम दिलाने के लिये यह सब किया था। ताकि उसके करियर को एक अच्छा बूस्ट मिल जाये।लेकिन बाद में उन्होंने यह स्पष्ट कर लिया था की वह केवल एक पब्लिसिटी स्टंट था।

उन्होंने आगे बताया की उन्होंने बिग बॉस शो कभी भी नहीं देखा। वो अपनी स्टूडेंट जसलीन के कहने पर वह गये थे। उसके बाद बड़े बड़े किस्से बनते गए। लेकिन उन्होंने वे सभी किस्से एक ही बार में ख़त्म कर दिए थे। उन्होंने कहा की जब भी जसलीन का विवाह होगा वे उसका कन्यादान करेंगे। जिससे उनके और जसलीन के सम्बन्ध भी सपष्ट हो गए। बिग बॉस में जसलीन और दीपक ठाकुर को प्रसिद्धि मिली। वह तो पहले से ही प्रसिद्द थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *