जया किशोरी अपने एक प्रवचन करने के चार्ज करति हे इतने पैसे, फिर पैसों से करती है ऐसा काम की

Devotional News

जया किशोरी आज किस भी प्रकार की पहचान मोहताज नहीं है। जया किशोरी के फ़ॉलोअर्स देश और दुनिया दोनों में बहोत सारे है। जिसका पता इसी बात से चलता है के आये दिन जया किशोरी का वीडियो सोशियल मिडिया पर वायरल होता है। बतादे के जया किशोरी देश-विदेश में ‘नानी बाई का मायरा’ और ‘श्री मद् भागवत’ की कथा करती हैं।

आपको बतादे के एक लोकप्रिय कथावाचक के साथ साथ जया किशोरी एक मोटिवेशनल स्पीकर भी है। इसके साथ साथ जया किशोरी सोशियल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशियल मिडिया पर जया किशोरी की एक कथा करने की फीस लेकर खूब पूछा जाता है। आइए आपको बतातेे हैं जया किशोरी जब कोई कथा करती है तो एक कथा करने की कितनी फीस लेती है।

ज्या किशोरी के एक ऑफिस के कर्मचारी अनुसार जया किशोरी लगभग एक कथा करने का तकरीबन तक़रीबन 9 लाख रूपये लेती है। अगर कोई जया किशोरी से कथा करवाना चाहता है तो उनको ये फीस में आधी फीस उनको कथा करवाने के पहले देनी होगी और आधी फीस कथा हो जाने के बाद। आपको बतादे के जया किशोरी कथा से कमाये गये सारे पैसे खुद नहीं फीस का एक बड़ा हिस्सा जया किशोरी दान कर देती है।

जानकारी के मुताबिक जया किशोरी कथा से कमाए हुए पैसों का बड़ा हिस्सा नारायण सेवा संस्थान में दान कर देती हैं। यह संस्थान दिव्यांग लोगों की सेवा करता है। एक इंटरव्यू में किशोरी जी ने कहा था कि वो कथा में व्यस्त होने की वजह से दिव्यांगों की मदद नहीं कर पाती हैं और न ही उनकी सेवा करने जा पाती हैं, इसलिए दान के जरिए ही वह अपने हिस्से की सेवा उन तक पहुंचाने की कोशिश करती हैं।

ऊपर बताई गई जानकारी कितनी सच है हम इसका किसी भी प्रकार का दावा नहीं करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *