जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन, एक शख्स अंदर आया.. फिर मार दी

Informational News

यह घटना उत्तरप्रदेश के मथुरा से मिल रही हे. जहा शादी के सपने संजोये बैठी दुल्हन के साथ ऐसा कुछ हुआ की पुरे परिवार की जिंदगी ही बर्बाद हो गई. मथुरा के मुबारकपुर गांव मे खूबीराम की बेटी काजल की शादी थी. लडका नोएडा रहने वाला था. दोनों की शादी की रस्मे बडे धूमधाम से निभाई जा रही थी. जयमाला भी हो चुकी थी बारात भी आ चुकी थी, फेरो का वक्त हो चूका था. उसी वक्त एक शक्श दुल्हन के कमरे मे गुसा।

बताया जा रहा हे की शादी समारोह के दौरान फेरो से पहले ही दुल्हन की हत्या हो गई. जिससे पुरे गांव मे शोक का महोलहो गया था. जाँच मे पता चला के दुल्हन के कमरे मे एक लडका गुसा था. खबरों के अनुसार लडका एकतरफा प्यार मे इस तरह पागल था की उसने दुल्हन को गोली मर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. पूरा मामला अभी पुलिस ने दर्ज कर लिया हे और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

काजल अपनी नई जिंगदी के सपने अरमान देख रही थी. उसने कभी सोचा भी नहीं होगा की इतने बडे दिन उसके साथ ऐसा कुछ हो जायेगा, एक ही पल मे ख़ुशी का दिन मातम मे बदल गया. कातिल ने काजल को आंख के पास गोली मर दी जिससे उसके बचने के कोई असर नही रहे. काजल ने वही अपनी जिंदगी को अलविदा कहा।

कुछ लोगो का यह बी कहना हे की आरोपी ने पहले बारातियो के साथ बतमीजी की थी. उसके बाद उसने यह कदम उठाया और अपने मित्रो के सग भाग गया. गोली की खबर मिलते ही पुलिस मौके पे पोह्ची और कार्यवाही शरू कर दी गई. लड़का गांव का ही बताया जा रहा हे. परिवार ने अपनी मासूम बेटी को खोया तो दूसरी तरफ शादी के अरमान सजाये बढी दुल्हन ने अपनी आखरी सांसे ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *