जमीन के नीचे छिपाया था 70 करोड़ का खजाना, खुदाई की तो उड गए होश!

Informational News

आपने खजाना मिलने की कही घटनाये देखि या सुनी होगी, पर यह किस्सा कुछ उल्टा हे. यहाँ पर शक्श ने 70 करोड का खजाना छुपाया हुआ था जब वह उसे निकालने पोहचा तो उसके होश उड़ गए. क्रिश्चियन नामका यह शक्श अपने आप को पर्सनल ट्रेनर बताता था. मगर हकीकत में वह एक ड्रग्स ऑपरेशन मे कुरियर का काम किया करता था. कुछ ही दिनों पहले इस शक्श को अदालत ने दोषी ठहराया हे. आइये जानते हे पूरा किस्सा।

क्रिश्चियन पोलिस से छुपे छुपाये अवैध धंधो के साथ जुडा हुआ था. किसीको उसपे शक न हो इसलिए वह ट्रेनर बनने का ढोंग किया करता था. पुलिस को अपने खुफिया सूत्रो से इस शक्श के बारे मे जानकारी मिली। पुलिस की नजर इस शक्श पर बानी हुई थी पर कोई साबुत न होने की वजह से उसे पकड नही प् रही थी. ऐसे मे पुलिस ने उसे रँगे हाथो पकडने का फैसला किया और उसपे निगरानी तेज कर दी.

पुलिस उसकी हर हरकतों पे ध्यान रख ने लगी और एक दिन पुलिस उसकी ख़ुफ़िया जगह को ढूंढने मे कामियाब हो गई जहा पर क्रिस्टियन पैसे और ड्रग्स छुपाया करता था. पुलिस और नारकोटिक्स के लोगो ने वह पे कैमरा सेट कर दिया जिससे वह इस शक्श को रेंज हाथो पकड सके. इससे पहले ही पुलिस ने वहा से ड्रग्स और पैसे निकल लिए थे.

कुछ दिनों बाद वह शक्श वहा पोहचा और खुदाई करनी शरु कीया. उसको कोई अंदाजा नहीं था की उसके 70 करोड पोलिस ने जप्त कर लिए हे. कुछ ही देर के बाद पुलिस ने उसे रंगे हाथो पकड लिया और सबूतो के साथ अदालत मे हाजिर किया जहा कडी सजा सुनाई गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *