जब शॉर्ट ड्रेस पहन बेटे तैमूर अली खान के स्कूल पहुंचीं करीना कपूर खान, तस्वीरें क्लिक करने के लिए लग गई भीड़ !

Bollywood

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बिंदास बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है , चाहे वो एक्टिंग बात यो हा या पर्सनल लाइफ की बात हो बेबो हमेशा अपने अंदाज की वजह से छाई रहती है। ये तो हम सब जानते है के करीना कपूर खान फैशन ऑइकन हैं और अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। करीना की तरह ही उनका बड़ा बेटा तैमूर भी इतनी कम उम्र में भी सोशियल मिडिया पर वायरल होता रहता है। घर से निकलते हैं करीना कपूर खान के लुक्स लाइमलाइट में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही अब देखने को मिल रहा है।

बतादे के कोरोना के वजह से बहुत समय से स्कुल और कॉलेज बंध थे ऐसे में हाल ही में देश में कुछ कुछ जगहों पर स्कुल और कॉलेज फिर से शुरू किये गए है। बतादे के तैमूर भी स्कुल जाता है तो हर माँ की तरह भी हाल ही में करीना कपूर अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को स्कूल ड्रॉप करने के लिए पहुंचीं। लॉकडाउन के बाद सभी के स्कूल कॉलेज खुल चुके हैं और अब सभी बच्चे स्कूल जाने लगे हैं। ऐसे में बेटे तैमूर को स्कूल छोड़ने के लिए करीना खुद पहुंचीं।

हमेशा की तरह इस दौरान भी करीना कपूर को स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ लग गई। ऐसे में करीना कपूर खान के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं। करीना कपूर हॉट पैंट्स पहने बिंदास अंदाज में बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। करीना कपूर बेटे तैमूर को स्कूल बैग टांगने में मदद करती दिखाई दीं।जैसा के हम सब जानते है के तैमूर कम उम्र में भी अपने अंदाज से काफी सुर्खिया बटोरता है तो तैमूर का युनीफॉर्म वाला लुक्स भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *