जंगल मे गुमने गया किसान ऐसी चीज खोज लाया की रातो रात बन गया करोडपति!

Informational News

जैसा की आप जानते हे रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध चल रहा हे आज इस युद्ध के २० दिन पुरे हुए मगर फिर भी यह जंग थम ने का नाम नहीं ले रही हे. अपने टीवी पे देखा ही होगा की रूस के हमले के बाद यूक्रेन के कई शहर बर्बाद हो चुके हैं. जानमाल का नुकसान दोनो और से हो रहा हे. युद्ध में दोनों देशों को भारी नुकसान हो रहा है. इसी बिच अपने कही खबरे देखि होगी जहा पर ट्रेक्टर से बांध के यूक्रेन के किसान रुसी टैक को अगवा कर लेते हे, ऐसी ही एक अजीबो गरीब किस्सा एक किसान के साथ हुआ हे.

एक किस्सा यूक्रेन के खारकीव का हे. रूस के हमले के बीच यूक्रेन का एक किसान जंगल मे कुछ काम से गया हुआ था या फिर रत मे होने हमलो से बचने के लिए. मगर जब यह गरीब किसान जंगल से बहार निकला तो 100 करोड का मालिक बन चुका था. यूक्रेन का किसान जब जंगल मे गम रहा था तो उसने एक बडा सा टेंक देखा और वह इस मिलिट्री युद्धपोत को लेके वह से भाग निकला. जिसे उसने लूट लिया.

किसान इस युद्ध पॉट पे सवार होके इसे चालू करने की कोशिश की और ये टैंक चल पड़ा. जब वह इसे लेकर यूक्रेन के अधिकारियो के पास पोहचा तो पाया की इस युद्धपोत से मिसाइल भी दागी जा सकती है. किसी कार की तरह इस शख्स ने इसे अपने घर के बाहर पार्क कर दिया हे. हुआ है. ट्विटर पर ओरिक्स नाम के एक पेज से इस किसान के बारे में खबर शेयर की गई है.

रशियन आर्मी के इस युद्धपोत को 9K330 Tor SAM युद्धपोत बताया जा रहा हे. यह युद्धपोत उन्हें जंगल में लावारिस मिली थी. युद्धपोत किसी भी मौसम मे बिना रूकावट चल सकता हे और दुश्मनो को मात दे सकता हे. यह एक मीडियम और शार्ट रेंज में जमीन से हवा में मिसाइल दागकर दुश्मनों को भारी नुकसान पोहचा सकता हे. नए कानून के मुताबित अब यूक्रेनी नागरिक रशियन प्रॉपर्टी सीज कर सकते है, जिससे यह टेंक का मालिक किसान बन गया हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *