चोरी के इरादे से खिड़की तोड़कर घुसा बदमाश, लेकिन जाते जाते मकान मालिक को देकर गया 15 हजार

News

हमने अक्सर सुना है के अगर किसी के घर में चोर घुस जाए तो चोर चोरी करके ही घर से वापिस जाते हिअ। मतलब के घर में से महंगी और कीमती चीजे लेकर के चला जाता है। लेकिन अमेरिका का में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा। चोर आपको जाते-जाते पैसे भी दे जाएं और माफ़ी भी मांगें। चलो जानते है पूरी कहानी के बारे में

बता दें कि अमेरिका के न्यू मेक्सिको शहर में कुछ ऐसी घटना सामने आये है जिसे पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा बतादे के मेक्सिको के ‘सैंटा फे’ शहर में एक चोर घर की खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसा। घर के अंदर घुसने के बाद उसने घर में घुसकर पहले किचन में जाकर खाना खाया और फिर घर में नहाया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मकान मालिक ने आगे बढ़कर इस पूरी घटना को बताया है, अब इस घटना में कितनी सच्चाई यह तो मकान मालिक ही जानें। लेकिन उसके मुताबिक वहीं घर के मालिक के मुताबिक चोर घर में AR-15 राइफल लेकर आया था। इतना ही नहीं मकान मालिक के मुताबिक वो इसके बाद घर में सोया भी। हाँ इस दौरान जो खास बात रही उसके अनुसार चोर ने पास में राइफल होने के बाद भी न तो किसी को डराया और न ही सामान चुराया।

वहीं मकान मालिक की बात पर विश्वास करें तो उसने अपने इस गलत काम के लिए पहले मकान मालिक से माफी मांगी और फिर उसने जाते-जाते मकान मालिक को तकरीबन 200 डॉलर रुपए भी दिए और अपनी पूरी कहानी बताई। दरअसल वो चोर घर में चोरी के मकसद से नहीं आया था, बल्कि वह किसी से छुप रहा था। इतना ही नहीं उसने मकान मालिक को यह भी बताया कि उसके पेरेंट्स को किसी ने टेक्सास में मार दिया है और वो उन्हीं से भाग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *