चोरी करते करते चोर को आ गई नींद, AC ऑन किया और रजाई ओढ़ सो गया

News

नींद सभी को प्यारी होती है। कुछ लोग नींद के मामले में जरा सा भी चला नहीं लेते है। लेते कुछ लोग ऐसे भी जिन्हे अपने घर या बिस्तर पे ही नींद आती ही वही कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हे सिर्फ नींद आनी चाहिये वो सो जाते है। लेकिन आपने कभी सुना है के कोई शख्स चोरी करने गया हो और उधर सो गया हो।

देश और दुनिया में रोजाना अजीबो गरीब घटनाये होती रहती है। कुछ ऐसी ही घटना थाईलैंड में हुई है जो आजकल सोशियल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह घटना आपको फ़िल्मी लग सकती है लेकिन यह बिलकुल सच है। बतादे के इस घटना में एक शख्स चोरी करने घर में घुसा और बिस्तर देख सो गया फिर जो हुआ। चलिए अआप्को इस घटना के बारे में विस्तार से बताते है।

बतादे के अजीबो गरीब फ़िल्मी स्टाइल वाला पूरा मामला मामला थाईलैंड के सेंट्रल Phetchabun प्रांत का बताया जा रहा है। यहाँ एक 22 साल का बंदा चोरी के इरादे से रात 2 बजे एक कमरे में घुसा था। उसने चोरी का कीमती सामान भी बटोर लिया था। हालांकि उसे नींद भी आ रही थी। ऐसे में उसने कमरे का एसी ऑन किया और नरम बिस्तर पर राजाई ओढ़ सो गया।

जैसा के आप तस्वीरों में देख सकते हो के एक चोर दूसरे व्यक्ति के घर में आराम से बिस्तर पर सोया है। जब घर का मालिक कमरे में दाखिल होकर उसे जगाता है तो वह आँख मलते हुए उठता है। वह इतनी गहरी नींद में होता है कि कुछ पल के लिए तो उसे समझ ही नहीं पड़ती है कि ये क्या हो रहा है।

सुबह जब चोर की आंख खुली तो सामने पुलिस डंडा लेकर खड़ी थी। दरअसल घर का मालिक खुद ही एक पुलिस अफसर है। सुबह जब मालिक की नींद खुली तो उसने देखा कि उसकी बेटी के कमरे का एसी चल रहा है। जबकि उसकी बेटी घर से बाहर थी। जब उसने कमरे में झांका तो देखा कि एक शख्स उसकी बेटी के कमरे में आराम से नींद का आनंद ले रहा है। ऐसे में उसने झटपट लोकल पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस चोर को गिरफ्तार कर ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *